किराया देने से बचने और मकान मालिक को फंसाने के लिए किराएदार ने खुद को मारी गोली, लेकिन उल्टा पड़ गया दांव

1
- Advertisement -

किराया न चुकाने के लिए किराएदार ने बचाई थी ये योजना.

नई दिल्ली:

मकान मालिक को किराया देने से बचने के लिए दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में एक शख्स ने नाटकीय रूप से अपने आप को गोली मार ली ताकि मकान मालिक को झूठे केस में फंसाया जा सके. इस शख्स पर करीब 2.25 लाख रुपए का किराया बकाया है और इसे न देना पड़े इसलिए उसने खुद की जांघ और कंधे में गोली मार ली. लेकिन इससे पहले कि 22 वर्षीय किराएदार सुमित भड़ाना अपने मकान मालिक वरुण जुनेजा को जेल करवा पाता पुलिस ने इस षडयंत्र का पता लगा लिया और उसे ही गिरफ्तार कर लिया.

डिप्टी पुलिस कमिश्नर (दक्षिणपूर्व) चिन्मय बिस्वाल ने बताया, ''सुमित भड़ाना एक रेजिडेंशियल बिल्डिंग में पेइंग गेस्ट (पीजी) हॉस्टल चलाता है. इसे उसने अमर कालोनी में वरुण जुनेजा से किराए पर लिया था. गुरुवार शाम सुमित भड़ाना ने पुलिस को फोन किया और आरोप लगाया गया कि जुनेजा ने उनकी जांघ और कंधे में गोली मारी दी है और उसे अस्पताल ले जाया जा रहा है. जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उन्हें फर्श पर खून और दो खाली कारतूस मिले.''

पड़ोसी के बच्चे ने घर के आगे फेंका बिस्कुट का रैपर तो शख्स ने उसके पिता की कर दी हत्या

- Advertisement -

डीसीपी विस्वाल ने बताया कि बाद में पुलिस को दिए अपने बयान में सुमित भड़ाना ने कहा कि वह अपनी खराब आर्थिक स्थिति के कारण छह महीने का किराया नहीं दे सका. गुरुवार शाम को उसके और वरुण के बीच बकाया 2.5 लाख रुपए देने को लेकर बहस हुई. सुमित ने आरोप लगाया कि इसी दौरान वरुण ने उस पर दो राउंड फायर किए और भाग गया.

डीसीपी ने कहा, ''जुनेजा ने सुमित भड़ाना पर गोली चलाने से इनकार किया है और कहा कि जब उन्होंने किराया मांगा तो सुमित ने कहा कि वह रात 8 बजे आए. वरुण ने कहा कि सुमित पैसे देने से बचने के लिए उन्हें फंसाने की कोशिश कर रहा था.''

दिल्ली में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या, वजह बेहद चौंकाने वाली, 5 गिरफ्तार

उन्होंने बताया जुनेजा गुरुवार शाम को ही बिल्डिंग से चले गए थे ताकि दोबारा रात में दोबारा आ सकें. तभी सुमित भड़ाना ने अपनी जांघ और कंधे में गोली मार ली. फिर उसने अपने भाई नवीन भड़ाना को बुलाया और उसे हथियार सौंप दिया.

बिस्वाल ने कहा कि सुमित ने राजस्थान के बादशाहपुर से अपने दोस्त से पिस्तौल मंगवाई थी और अपने मकान मालिक को फंसाने की योजना बनाई . उन्होंने बताया कि सुमित ने जानबूझकर जुनेजा के साथ विवाद शुरू किया था.

टिप्पणियां

सास की चिकचिक से तंग आ गई थी बहू, बाउंसर पति गया घर से बाहर तो…

जांच के दौरान पुलिस को सुमित भड़ाना की बताई बातों और इस घटना के बीच काफी कुछ गड़बड़ लगा. बिस्वाल ने कहा कि सुमित अस्पताल से मेडिकल परीक्षण के दौरान ही फरार हो गया. बाद में पुलिस ने सुमित भड़ाना को शास्त्री नगर में उसकी बहन के घर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा कि बंदूक बरामद कर ली गई है और सुमित भड़ाना के भाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

Source Article