काजल राघवानी के प्यार में खेसारी लाल यादव बने ‘कबाड़ी’, घर के सामने खड़े होकर किया यह तमाशा- देखें Video

14

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) बने कबाड़ी वाला

नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के प्यार में 'कबाड़ी' बन गए हैं. साथ ही कबाड़े का सामान खरीदने उनके घर भी पहुंच गए हैं. दरअसल, खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नया भोजपुरी गाना 'कबाड़ी वाला आशिक' (Kabadi wala Aashiq) कुछ घंटे पहले ही रिलीज किया गया है. इस गाने में भोजपुरी सिनेमा (Bhojuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव 'कबाड़ी' के गेटअप में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो ने रिलीज होने के साथ ही तहलका मचा दिया है.

'हाउसफुल 4' की एक्ट्रेस से मिलने के लिए फैन ने किया 5 दिन इंतजार, मिलीं तो यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की नया गाना 'कबाड़ी वाला आशिक' (Kabadi wala Aashiq) यूट्यूब पर खूब देखा जा हा है. कुछ घंटे पहले ही रिलीज हुआ यह भोजपुरी गाना खूब लोकप्रिय हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि साइकिल पर कबाड़ा बेचते नजर आ रहे हैं. वो अपना सामान बेचते-बेचते काजल राघवानी के घर पहुंच जाते हैं और फिर यह गाना शुरू हो जाता है.

विराट कोहली ने खरीदी देश की पहली Audi Q8 कार, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. उनके इस गाने पर लोग रिएक्शन भी दे रहे हैं. वैसे भी खेसारी लाल यादव जब से बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से आए हैं एक से एक नए गाने से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. बिग बॉस के घर में हालांकि उनकी मौजूदगी ज्यादा नहीं रही, लेकिन उन्हें दर्शकों के वोट से नहीं बल्कि मेकर्स ने अपनी मर्जी से निकाला था. खेसारी को बिहार-यूपी और झारखंड़ से वैसे भी खूब प्यार मिलता है.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article