काजल राघवानी के इश्क में कैद हुए खेसारी लाल यादव, बोले- बड़ा मुश्किल बा अब जीना सनम एक दूजे के बिना; देखें Video

3
- Advertisement -

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमिस्ट्री हुई वायरल

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की सुपरहिट केमिस्ट्री एक बार फिर सामने आई है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म 'नागदेव (Naagdev)' के सॉन्ग 'सनम एक दूजे के बिना' ने यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. इस भोजपुरी फिल्म में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) इस सॉन्ग में नाग-नागिन के रोल में हैं और दोनों का ये सॉन्ग बहुत ही मेलॉडियस है. खेसारी लाल और काजल राघवानी को भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी माना जाता है, जब भी दोनों साथ आते हैं तो हंगामा बरपा देते हैं.
सपना चौधरी ने पंजाबी ढोल बजते ही लगाए जोरदार ठुमके, डांस Video हुआ वायरल

कपिल शर्मा की शादी की तैयारियां जोर-शोर से शुरू, यूं नजर आई 'बिट्टू शर्मा' की दुल्हन- देखें Viral Photo
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) 'नागदेव' के इस सॉन्ग में गजब का डांस कर रहे हैं और उनकी जोड़ी कमाल की लग रही है. खेसारी और काजल के सॉन्ग 'सनम एक दूजे के बिना' को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस सॉन्ग के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं. 'नागदेव' का म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. भोजपुरी फिल्म 'नागदेव' को देव पांडेय ने डायरेक्ट किया है.
2.0 Box Office Collection Day 7: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने एक हफ्ते में कर डाली जबरदस्त कमाई, बटोरे इतने करोड़

प्रियंका चोपड़ा ने पहनी 'Mrs Jonas' की हुडी, निक का हाथ थामे यूं पहुंचीं मुंबई- देखें Video
टिप्पणियां 'नागदेव' में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को नाग से प्यार हो जाता है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर नीलाभ तिवारी, रामकरन गौड़ और रमेश सिंह हैं. 'नागदेव' में खेसारी लाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी ,संजय पांडेय ,समर्थ चतुर्वेदी ,विवेक सिंह ,और दीपिका त्रिपाठी लीड रोल में हैं. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी 'संघर्ष' में भी नजर आई थी, और दोनों के काम को को खूब पसंद भी किया गया था.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -