कांग्रेस के सवालः 11 महीने से बीमार मनोहर पर्रिकर कैसे बने हुए हैं गोवा के मुख्यमंत्री

2
- Advertisement -

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

राफेल सौदे पर गोवा के एक मंत्री के कथित ऑडियो टेप पर उठे विवाद के बीच प्रदेश कांग्रेस ने गुरुवार को जानना चाहा कि 11 महीने से अस्वस्थ रहने के बावजूद मुख्ममंत्री मनोहर पर्रिकर को क्यों नहीं हटाया गया. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश चोडनकर ने कहा कि जब केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली पिछले साल किडनी प्रतिरोपण के लिए जब उनका सर्जरी हुआ था तब उनके विभाग का प्रभार अस्थायी रुप से दूसरे मंत्री को सौंप दिया गया था, लेकिन अस्वस्थ होने के बावजूद पर्रिकर अहम विभागों का कार्यभार लगातार संभाले हुए हैं.उन्होंने कहा कि भाजपा ने गंभीर रुप से बीमार पर्रिकर को करीब 11 महीने से इस कुर्सी पर लगातार बने हुए हैं.

यह भी पढ़ें- BJP मंत्री के हवाले से कांग्रेस का दावा: मनोहर पर्रिकर ने कहा मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, मेरे बेडरूम में हैं राफेल के कागजात

- Advertisement -

उन्होंने आश्चर्य प्रकट किया कि क्या इसका राफेल सौदे पर ऑडियो टेप में उल्लेखित सूचना से कहीं कोई लेना देना तो नहीं है जिसका हवाला विपक्षी दल ने दिया है.कांग्रेस ने बुधवार को ऑडियो टेप जारी किया था. जिसमें गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे एक अज्ञात व्यक्ति को कथित रुप से यह कहते हुए सुना जा रहा है कि पर्रिकर के पास राफेल सौदे की फाइलें हैं जिसकी वजह से वह कुर्सी पर बने रह पाए हैं. मनोहर पर्रिकर रक्षा मंत्री रह चुके हैं.

टिप्पणियां

वीडियो- राफेल को लेकर कांग्रेस ने जारी किया BJP मंत्री का ऑडियो

Source Article