कांग्रेस का सुषमा के बयान पर पटलवार: भाजपा के अहंकार और आधी-अधूरी जानकारी का धीरे-धीरे चलता है पता

3
- Advertisement -

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी.

नई दिल्ली: कांग्रेस ने शनिवार को विदेशमंत्री सुषमा स्वराज द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जाति और धर्म को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का अहंकार और आधी-अधूरी जानकारी के बारे में धीरे-धीरे पता चलने लगा है. सुषमा स्वराज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी की जाति और धर्म को लेकर भ्रांति में हैं. कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, 'सुषमा स्वराज विदेश मंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता हैं. हम व्यक्तिगत तौर पर उनका सम्मान करते हैं. मुझे याद है कि यह वहीं सुषमा स्वराज हैं जिन्होंने 14 साल पहले कहा था कि अपना सिर मुड़वा लेगी.'
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, "भाजपा में भरा अहंकार और आधी-अधूरी जानकारी धीरे-धीरे बाहर आ जाती है."
तिवारी ने कहा कि ने शनिवार को अपनी बातचीत में कहा कि हिंदू धर्म विनम्रता भी सिखाता है. उन्होंने कहा, " मैं सुषमा स्वराज जी से साक्षात्कार को सही तरीके से पढ़ने का आग्रह करता हूं. कभी-कभी हमारें लिए अपने से छोटी उम्र के लोगों से भी सीखना अच्छा होता है."
राहुल गांधी के 'हिंदू' वाले बयान पर बोलीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, 'जनेऊधारी ब्राह्मण का ज्ञान इतना बढ़ गया है कि…'
इससे पहले, सुषमा स्वराज ने कहा कि राजस्थान की राजधानी जयपुर में कहा कि कांग्रेस और उसके कार्यकर्ता अपने पार्टी अध्यक्ष की जाति और धर्म को लेकर भ्रांति में हैं. उन्होंने कहा कि वर्षो से गांधी खुद को सेक्यूलर नेता कहते थे. उन्होंने राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हिंदूधर्म को लेकर उदयपुर में सवाल करने पर उनपर पलटवार करते हुए कहा, "हालांकि चुनाव समीप आने पर उनकी पार्टी के लोगों को लगा कि भारत में हिंदू बहुसंख्यक हैं, इसलिए उन्होंने उनकी हिंदू छवि गढ़ी."
(इनपुट- आईएएनएस)
टिप्पणियांहनुमान जी को दलित बताने वाले योगी आदित्यनाथ के बचाव में उतरीं सुषमा स्वराज, कही यह बात…
इंडिया 9 बजे: हिंदुत्व के मुद्दे पर वार-पलटवार
Source Article

- Advertisement -