कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, CBI निदेशक को रात के 2 बजे हटाना संविधान का अपमान

1
- Advertisement -

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी.

नई दिल्ली: सीबीआई (CBI Crisis) में चल रहे संग्राम के बीच विपक्ष लगातार मोदी सरकार (Modi Govt) पर हमलावर है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul gandhi) ने सीबीआई चीफ को रात के 2 बजे छुट्टी पर भेजने के मामले पर मोदी सरकार को जमकर घेरा. उन्होंने पूछा कि 2 बजे रात को सीबीआई के निदेशक को क्यों हटाया गया. यह देश के लोगों का अपमान है. यह संविधान का अपमान है.
राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सीबीआई निदेशक को हटाने या नियुक्त करने का काम तीन लोगों की कमिटी करती है. इस कमिटी में पीएम मोदी, चीफ जस्टिस और नेता विपक्ष होते हैं. सीबीआई डायरेक्टर को रात के 2 बजे हटाना देश के लोगों का अपमान है. यह संविधान का अपमान है.
टिप्पणियां राहुल गांधी ने कहा कि पूरा देश जानता है कि प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचार किया है. प्रधानमंत्री जानते हैं कि यदि राफेल की जांच शुरू हो गई तो वो खत्म हो जाएंगे और यही उनकी घबराहट है. उन्होंने कहा कि अगर सीबीआई जांच शुरू हो जाती तो दूध का दूध, पानी का पानी हो जाता और इससे घबराकर, डरकर प्रधानमंत्री ने सीबीआई डायरेक्टर को हटा दिया.
राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ सीबीआई डायरेक्टर को हटा नहीं रहे हैं बल्कि, सबूतों को मिटाने का काम भी कर रहे हैं. ये देश प्रधानमंत्री को उनके भ्रष्टाचार को भूलने नहीं देगा.
Source Article

- Advertisement -