कश्मीर: शोपियां में सेना ने मार गिराए चार आतंकी, एक जवान शहीद, तीन जख्मी

3
- Advertisement -

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सेना ने आतंकियों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया. एनकाउंटर में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया और तीन अन्य जख्मी हो गए. हालांकि, अभी आतंकियों के शव बरामद नहीं किए गए हैं. इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली थी, जिसके बाद तड़के सेना के पैराट्रूपर्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ ने संयुक्त अभियान चलाकर आतंकियों को ढेर कर दिया. एनकाउंटर में शहीद हुआ सेना का जवान पैराट्रूपर्स बताया जा रहा है. वहीं चार आतंकियों के मारे जाने की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक पाकिस्तान ने पुंछ सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है. पुंछ ब्रिगेड हेडक्वार्टर के पास तीन गोले दागे गए हैं.
बता दें, सेना की मुखबिरी करने की आशंका पर आतंकी कश्मीर में नागरिकों की हत्या कर रहे हैं. हालही में आतंकियों ने शोपियां जिले में एक 19 साल के शख्स का अपहरण करके उसकी हत्या कर दी थी. आतंकियों ने उस पर सेना के मुखबिर होने का आरोप लगाया था. इससे दो दिन पहले पुलवामा में एक युवक की हत्या कर दी गई थी. शोपियां में मारे गए हुजैफ अशरफ का शव दक्षिण कश्मीर के हरमाईं गांव के एक बगीचे से शव मिला जिसका गला कटा हुआ था. पुलिस ने बताया था कि आतंकियों ने इस पहले सफानगरी क्षेत्र के निवासी नदीम मंजूर का गुरुवार की रात अपहरण करने के बाद हत्या कर दी थी.

Ceasefire violation by Pakistan in Poonch sector. Three shells have landed near Poonch brigade headquarters. #JammuAndKashmir

— ANI (@ANI) November 20, 2018

उधर, हिजबुल मुजाहिदीन ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें आतंकियों को एक युवक की हत्या करते हुए दिखाया गया है. जिसे कथित तौर पर सेना का मुखबिर बताया गया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि आतंकी नदीम मंजूर को गोलियां मार रहे हैं.
टिप्पणियां(इनपुट: एएनआई)
बडगाम में दो आतंकी ढेर
Source Article

- Advertisement -