‘कलंक’ का टीजर इंटरनेट पर हुआ वायरल, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया- Video

1
- Advertisement -

Kalank Teaser: 'कलंक' फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) का किरदार

नई दिल्ली:

फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'कलंक' (Kalank) के टीजर को काफी प्यार और सराहना मिल रही है और इसके टीजर को 24 घंटे में 2.6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. मंगलवार को रिलीज हुए टीजर में फिल्म के कलाकार माधुरी दीक्षित नेने, आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा के किरदारों की झलक दिखाई गई है. इसे यूट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर 24 घंटे में 2.6 करोड़ व्यूज मिले हैं. 1940 की पृष्ठभूमि पर आधारित 'कलंक' के टीजर में फिल्म के सभी प्रमुख कलाकार नजर आ रहे हैं. टीजर को 2.6 करोड़ व्यूज मिलने से उत्साहित वरुण ने कहा, "'कलंक' के टीजर को एक दिन में सबसे ज्यादा व्यूज मिले हैं."

पीएम नरेंद्र मोदी ने अनुष्का शर्मा को Tweet में किया टैग तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का यूं आया जवाब

- Advertisement -

देखें टीजर-

वहीं, फिल्म की सह-निर्माता फॉक्स स्टार हिंदी ने ट्वीट कर कहा, "हमारी अनंत प्रेम कहानी को इतना प्यार जताने के लिए धन्यवाद." बता दें, 'कलंक (Kalank Teaser)' की कहानी 1945 की है, जब भारत अंग्रेजों के अधीन था. फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. फिल्म में माधुरी दीक्षित बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का सेट बहुत ही भव्य है और हालांकि टीजर में कहानी काफी उलझी हुई नजर आ रही है लेकिन करण जौहर ने फिल्म के सेट पर भरपूर पैसा लगाया है.

सपना चौधरी का 'टुकुर टुकुर देखते हो क्या' पर धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा वायरल Video

हालांकि फिल्म का एक जोरदार डायलॉग आलिया बोलती हैं, 'जब किसी और की बर्बादी जब अपनी जीत जैसी लगे तो हमसे ज्यादा बर्बाद कोई नहीं है इस दुनिया में.' वरुण धवन भी जोरदार डायलॉग बोल रहे हैं, 'कुछ रिश्ते कर्जों की तरह होते हैं, उन्हें निभाना नहीं चुकाना पड़ता है.' 'कलंक (Kalank Teaser)' का बजट लगभग 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को परदे पर लगभग दो दशक बाद एक साथ देखा जा सकेगा. 'कलंक (Kalank)' को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर्स में करण जौह और साजिद नाडियाडवाला हैं.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

(इनपुट आईएएनएस से)

Source Article