करीना कपूर खान से सैफ ने पूछा शरारत भरा सवाल, बेबो ने दे डाली ये सलाह

2
- Advertisement -

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के सवाल-जवाब ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों रेडियो पर 'व्हॉट वूमन वॉन्ट (What Women Want)' शो कर रही हैं. इसमें करीना कपूर खान के साथ कई सेलेब्रिटी भी आते हैं और फिर करीना कपूर खान के जवाब भी काफी कमाल के होते हैं. लेकिन इस बार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने उनसे शरारत भरा सवाल करके फंसाने की कोशिश की. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बहुत ही शानदार अंदाज में इसका जवाब दिया. सैफ अली खान ने बीवी के मां बनने के बाद पति को लेकर फोकस कम हो जाने को अपना विषय बनाया था. करीना कपूर खान ने उन्हें Bebology की मजेदार खुराक पिला डाली. करीना कपूर खान और सैफ अली खान की ये बातचीत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Badla Trailer: शाहरुख खान की 'बदला' में तापसी पन्नू को बचाने आए अमिताभ बच्चन, देखें रहस्य-रोमांच से भरपूर Video

View this post on Instagram

A post shared by kareena k khan offical (@kareenakapoorkhanoffi) on

- Advertisement -

Baaghi 3: 'बागी 3' को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, Tiger Shroff की हीरोइन बनेगी ये एक्ट्रेस

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से पूछाः 'जब बीवी मां बन जाती है तो लोग कहते हैं कि रिलेशनशिप में बदलाव आ जाता है और पत्नियों का ध्यान बच्चे की तरफ ज्यादा हो जाता है. वे व्यस्त हो जाती है और उनके पास पहले जितना समय नहीं रहता. क्या कोई ऐसा तरीका है कि पति घर में बेबी आने के बाद पत्नी का ज्यादा से ज्यादा साथ पा सके या उसे खुश रख सके? इस संबंध में आप हमें कुछ टिप्स देना चाहेंगी.'

Gully Boy Movie Review: रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की 'गली बॉय' ने जीता दिल, Twitter पर यूं आया रिएक्शन

टिप्पणियां

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के सवाल का जवाब कुछ इस तरह दिया, "सच में? नेशनल रेडियो पर ये सवाल पूछ रहे हो, सैफू आप बहुत दुष्ट हो, लेकिन मैं इसका जवाब दूंगी. मेरा मानना है कि पति को पत्नी का हर तरह से साथ देना चाहिए. बेबी के मायने ढेर सारी अतिरिक्त जिम्मेदारियां हैं और उनको साझा करेंगे तो पत्नी अपने आप से ही खुश रहेगी. जहां तक बात अटेंशन पाने की है तो उसके लिए एक नाइस डेट प्लान करो, और उसे रोमांटिक लोकेशन पर ले जाओ और वह भी बेबी के बिना. फिर देखना क्या जादू होता है. अगर पत्नी कहती है कि वे बेबी के साथ समय गुजारना चाहती है तो इसका बुरा मत मानो. इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लेकर उसका प्यार कम हो गया है. इसका मतलब यह है कि कुछ समय के लिए उसकी सोच बदली है. सैफू उम्मीद करती है कि जल्द ही आप रोमांटिक डेट पर जाएंगे."

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article