कपिल शर्मा ने प्रभास से पूछा फिल्म का बजट, मिला ऐसा जवाब कि सुनकर कॉमेडी किंग का हुआ बुरा हाल, देखें Video

0
- Advertisement -

'साहो' की टीम के साथ 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में हुई ढेर सारी मस्ती

नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' टेलीविजन के जबरदस्त कार्यक्रम में से एक है. हर हफ्ते टीवी पर धमाल मचाने वाले 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इस बार 'साहो' के कलाकार प्रभास और श्रद्धा कपूर फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचेंगे. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर के पहुंचते ही 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर खूब मस्ती और धमाल होता है. इसी बीच कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बाहुबली के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) से फिल्म का बजट पूछ लेते हैं. इस बात पर प्रभास (Prabhas) का जवाब सुनकर शो के सेट पर ही कपिल शर्मा का बुरा हाल हो जाता है.

अरुण जेटली के निधन पर बॉलीवुड में भी शोक की लहर, कलाकारों ने ट्वीट कर जताया दुख

View this post on Instagram

Stay tuned #saaho @actorprabhas @shraddhakapoor #thekapilsharmashow #tkss

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

- Advertisement -

दरअसल, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के सवाल का जवाब देते हुए प्रभास (Prabhas) ने कहा, "साहो का कुल बजट 350 करोड़ रुपये है." यह सुनकर न केवल कपिल शर्मा बल्कि अर्चना पूरन सिंह और शो के बाकी कलाकार भी दंग रह जाते हैं. इसके अलावा कपिल शर्मा कहते हैं "कोई मुझे चाय दे दो, मेरा ब्लड प्रेशर लो हो रहा है." द कपिल शर्मा शो का यह वीडियो खुद कॉमेडी किंग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया.

सनी लियोन ने बेटी की मदद कर निभाया मां का फर्ज, सोशल मीडिया पर मिला ऐसा रिएक्शन

View this post on Instagram

Hassi se churaane aapka dil, aayi hai Saaho ki star cast. Dekhiye #TheKapilSharmaShow Sat-Sun 9:30 baje. @kapilsharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @rochellerao @edwardsonnenblick @banijayasia @archanapuransingh @actorprabhas @shraddhakapoor @neilnitinmukesh

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

टिप्पणियां

इसके अलावा एक वीडियो में कपिल शर्मा 'साहो (Saaho)' के लीड एक्टर प्रभास (Prabhas) से बहुत ही दिलचस्प सवाल पूछते हैं. वे बोलते हैं कि दर्शक जानना चाहते हैं कि अगर प्रभास को एक दिन के लिए प्रधानमंत्री बनाया जाए तो वे क्या करेंगे. इस पर प्रभास मुस्कराते हुए जवाब देते हैं कि वे इंडस्ट्री में इंटरव्यू बंद कर देंगे. इस पर ठहाके गूंज पड़ते हैं.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article