कपिल शर्मा ने इस रैपर को शो के लिए किया इनवाइट तो जवाब मिला- सॉरी मैंने कभी आपका शो…

1
- Advertisement -

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने रैपर बोहेमिया को किया इनवाइट.

मुंबई:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक बार फिर अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के साथ छोटे परदे पर वापसी कर चुके हैं. उनके शो का पहला मेहमान फिल्म 'सिंबा' की टीम बनी. 'द कपिल शर्मा शो' के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ मिलकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने खूब मस्ती की. सलमान खान (Salman Khan) सहित तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को उनके शो के लिए बधाई दी. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो पर स्टार्स को आमंत्रित करते रहते हैं. इस बार कपिल शर्मा ने अपने शो पर मशहूर रैपर बोहेमिया (Bohemia) को इनवाइट किया है. बोहेमिया कैलिफोर्निया से एक पाकिस्तानी अमेरिकी रैपर और संगित निर्माता हैं. बोहेमिया ने कई गानों में रैप किया है. उनके रैप को लोग खूब पसंद करते हैं. बोहेमिया (Bohemia) की ख्याति देखकर कपिल ने उनको शो पर इनवाइट किया है.

The Kapil Sharma Show Review: रणवीर-दीपिका की शादी से रूठे कपिल शर्मा, हंसा-हंसाकर दुखाया पेट… देखें Video

Thank you @KapilSharmaK9 for the invite. Sorry I have never seen your show. But now I will…!

— BOHEMIA (@iambohemia) December 30, 2018

- Advertisement -

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के आमंत्रण पर मशहूर रैपर बोहेमिया (Bohemia) की तरफ से भी जवाब आया है. बोहेमिया ने कहा, "कपिल शर्मा इनवाइट के लिए धन्यवाद. माफ करना मैंने कभी आपका शो नहीं देखा है." बोहेमिया के इस ट्वीट पर लोगों ने भी रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फैन्स ने करीब एक साल तक उनका इंतजार किया. शनिवार को जब सोनी चैनल पर यह टेलीकास्ट हुआ तो कपिल शर्मा के लाखों-करोड़ों फैन्स टीवी के सामने बैठे और खूब ठहाके लगाए. 'द कपिल शर्मा शो' के दूसरे सीजन का (The Kapil Sharma Show) पहला एपिसोड शनिवार को रात 9.30 बजे टेलीकास्ट हुआ. करीब डेढ़ घंटे से अधिक समय तक चले इस एपिसोड में कई बार कपिल शर्मा ने हंस-हंसकर लोट-पोट होने पर मजबूर कर दिया.

सलमान खान ने ‘The kapil Sharma Show' शुरू होने से पहले किया यह ट्वीट, फैंस ने दिया यूं रिएक्शन

टिप्पणियां

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने जब शो पर एंट्री मारी तो पहले दर्शकों ने बेहद उत्सुकता से स्वागत किया. शो के जज के तौर पर पूर्व क्रिकेटर व पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी यहां मौजूद थे. उन्होंने कपिल के वापसी पर शानदार शायरी भी कही. फिलहाल कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मजाकिया अंदाज में कुछ मिनटों तक अपने एक साल तक गायब होने का मजाक भी उड़ाया. इस दौरान उनके दोस्त चंदन, कीकू शारदा, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और सुमोना चक्रवर्ती भी आए.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article