कपिल शर्मा ने अपने को-स्टार का यूं उड़ाया मजाक, हंस-हंसकर नीचे गिर पड़े रितेश देशमुख- देखें Video

0
- Advertisement -

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने को-स्टार सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) का उड़ाया मजाक

नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हर बार अपने धमाकेदार कार्यक्रम से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं. कपिल शर्मा के साथ-साथ उनके को-स्टार भी अपनी भूमिका से लोगों का मनोरंजन करने और उन्हें हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. लेकिन हाल ही में कपिल शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कॉमेडी किंग अपनी को-स्टार भूरी यानी सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में भूरी बनी सुमोना चक्रवर्ती ने कहा कि उन्होंने भी साउथ में काम किया है, जिसपर अपना रिएक्शन देते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि यह नारियल असोसिएशन में काम करती थीं.

अनुपम खेर का Tweet वायरल, लिखा- 'अल्लाह तेरो नाम, ईश्वर तेरो नाम'

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

- Advertisement -

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. वीडियो में शो की स्टार सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) वहां एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को बैठा देखकर कहती हैं आपकी तरह मैंने भी साउथ में काम किया है. इसपर अपना रिएक्शन देते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि यह वहां नारियल असोसिएशन में काम करती थी. अपने नाखूनों को बड़ा करके यह पेड़ पर चढ़ती थी और इसी के जरिए वह नीचे भी उतरती है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की यह बातें सुनकर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख हंस-हंसकर नीचे गिर पड़ते हैं. कपिल के जोक्स पर रितेश देशमुख का रिएक्शन देखने लायक होता है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, लिखा- रघुपति राघव राजा राम, सबको सन्मति दे भगवान

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को कहा था कि वह स्कूल में कई लड़कों को पीट चुकी हैं, जिसने भी उनसे सही ढंग से बिहेव नहीं किया था, बिल्कुल आपकी तरह. बता दें कि रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह और तारा सुतारिया 'द कपिल शर्मा शो' में 'मरजावां' फिल्म के प्रमोशन के लिए आएंगे. उनकी यह फिल्म इसी महीने 22 तारीख को रिलीज हो रही है. 'मरजावां' (Marjaavaan) के जरिए सिद्धार्थ और रितेश देशमुख एक बार फिर पर्दे पर साथ नजर आएंगे.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article