कपिल शर्मा को पहचान नहीं पाईं उनकी सिस्टर, कॉमेडियन बोले- क्या सच में सगी बहन हो? देखें Video

5
- Advertisement -

बहन से फोन पर बात करते हुए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी धमाकेदार वापसी के लिए कमर कस ली है. वह मुंबई आ चुके हैं और जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. वैसे, कपिल शर्मा अपने शो में किसी को छेड़ने से बाज नहीं आते हैं, मजाक करने के मामले में वह अपनी फैमिली को भी नहीं छोड़ते हैं. कपिल ने शनिवार को अपना एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह अपनी बहन पूजा के साथ जमकर मजाक मस्ती करते हैं. इस वीडियो में कपिल अपनी बहन से पंजाबी एक्टर गुरप्रीत घुग्गी बनकर बात कर रहे हैं.
भोजपुरी सॉन्ग 'लॉलीपाप लागेलू' पर पंजाबी एक्ट्रेस ने उड़ाया गर्दा, Video हुआ वायरल…
कपिल शर्मा ने यह वीडियो 15 घंटे पहले जारी किया था, इसे अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में कपिल पंजाबी अभिनेता गुरप्रीत घुग्गी की नकल करते हुए अपनी बहन से बात कर रहे हैं. लेकिन कपिल की सिस्टर पूजा हैं कि वह अपने भाई की शरारतों को समझ ही नहीं पा रही हैं. ऐसे में कॉमेडियन उनसे पूछते हैं कि क्या आप कपिल शर्मा की सगी बहन हैं. जवाब में पूजा जैसे ही हां करती हैं तो कॉमेडियन बोल पड़ते हैं- कैसी सगी बहन हो अपने भाई की आवाज भी नहीं पहचान पा रही.
Viral Video: एक्ट्रेस को आया ऐसा गुस्सा, किक मार-मारकर कर दिया बुरा हाल
देखें, वीडियो…

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल शर्मा ने हाल ही में पहली बार अपने प्रोडक्‍शन हाउस में पंजाबी फिल्‍म 'सन ऑफ मनजीत सिंह' का निर्माण किया. इस फिल्म में गुरप्रीत घुग्गी ने अहम भूमिका निभाई थी. गुरप्रीत बन कपिल अपनी बहन को इस वीडियो में तंग कर रहे हैं.
विराट कोहली पहले करवा चौथ पर हुए रोमांटिक, अनुष्का शर्मा के लिए लिखी यह बात…
कपिल शर्मा इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में भी व्यस्त हैं. देश के सबसे पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इसी साल 12 दिसंबर को जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से शादी करेंगे.

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

सपना चौधरी का 'मेरा चांद' सॉन्ग करवा चौथ पर हो रहा वायरल, 9 करोड़ लोग देख चुके हैं Video
टिप्पणियां शादी का खुलासा करते हुए कपिल ने हाल ही में कहा, "शादी 12 दिसंबर को जालंधर में होगी. यह गिन्नी का होम टाउन है. हम इसे बेहद सादे तरीके से करना चाहते थे. लेकिन गिन्नी अपने परिवार की इकलौती बेटी हैं तो वे लोग यह शादी धूमधाम से करना चाहते हैं. मैं उनकी भावनाओं को बखूबी समझता हूं. मेरी मां भी मेरी शादी भव्य तरीके से करना चाहती हैं."
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -