एयर इंडिया के ठेके के कर्मचारी हड़ताल पर, मुंबई से एयर इंडिया की 12 उड़ानें लेट

0
- Advertisement -

एयरपोर्ट पर यात्री परेशान

मुंबई: एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड के अनुबंधित ग्राउंड स्टाफ के हड़ताल की वजह से मुंबई की विमानों की उड़ानों में देरी की खबर आ रही है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एयर इंडिया एयर ट्रांसपॉर्ट सर्विसेज लिमिटेड के अनुबंधित ग्राउंड स्टाफ के हड़ताल पर जाने के कारण मुंबई से आने-जाने वाली कई फ्लाइटें आज सुबह ही लेट हैं. बताया जा रहा है कि मुंबई से एयर इंडिया की 12 उड़ानें लेट हैं.
एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (एआईएटीएसएल) कर्मचारियों द्वारा मुंबई हवाई अड्डे पर हड़ताल की स्थिति के कारण, कुछ उड़ानों में देरी हो गई है. हम स्थिति का आकलन कर रहे हैं और देरी या व्यवधान को कम करने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं.
टिप्पणियां बताया जा रहा है कि दिवाली का बोनस नहीं मिलने से नाराज एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड (एआईएटीएसएल) के कर्मचारी बुधवार से हड़ताल पर हैं. इसी वजह से मुंबई से आने-जाने वाली विमानों में देरी हो रही है. इस हड़ताल की वजह से यात्रियों की लंबी लाइन लगी हुई है.
बता दें कि किसी भी विमान में सामान चढ़ाने से लेकर फ्लाइट में साफ-सफाई करने और कार्गो की जिम्मेदारी ग्राउंड स्टाफ के पास ही रहती है. इन्हीं कर्मचारियों ने हड़ताल की है.
Source Article

- Advertisement -