एप्पल के एरिया मैनेजर को गोली मारने की घटना की जांच सीबीआई से हो : कांग्रेस

23
- Advertisement -

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस ने लखनऊ में पुलिस कांस्टेबल द्वारा बहुराष्ट्रीय कंपनी में कार्यरत 38 वर्षीय विवेक तिवारी की कथित तौर पर हत्या किए जाने की निंदा करते हुए शनिवार को कहा कि इस घटना की सीबीआई जांच होनी चाहिए. पार्टी ने यह भी आरोप लगाया कि योगी सरकार में महिलाओं के खिलाफ अपराध और मुठभेड़ आम बात हो गई है. कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश की अजय सिंह बिष्ट (योगी) सरकार में महिलाओं के खिलाफ अपराध और मुठभेड़ आम बात हो गई है. विवेक तिवारी नामक व्यक्ति की पुलिस ने गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना की हम कड़ी निंदा करते हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘विवेक तिवारी के परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की है. हम भी चाहते हैं कि सीबीआई जांच हो. दोषियों को सजा मिलनी चाहिए.’’
एप्पल के एरिया मैनेजर विवेक को पुलिसकर्मियों ने मारी गोली,अब तक ये 15 बातें आईं सामने
वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वारदात को गम्भीरता से लेते हुए कहा कि जरूरत पड़ी तो मामले की सीबीआई जांच भी करायी जाएगी. अपर पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) आनन्द कुमार ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि प्रथम दृष्ट्या यह हत्या का मामला है. इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी. मामले की गवाह को पर्याप्त सुरक्षा दी जा रही है.
एप्पल के एरिया मैनेजर की मौत के मामले में योगी के मंत्री के विवादित बोल, धर्मपाल सिंह ने कही यह बात…
टिप्पणियां लखनऊ के गोमती नगर क्षेत्र में जांच के दौरान कल रात कथित तौर पर वाहन नहीं रोकने पर 38 वर्षीय एक व्यक्ति को गश्त कर रहे पुलिस कांस्टेबल ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि घटना मध्यरात्रि के बाद डेढ़ बजे के आसपास की है. मृतक की पहचान विवेक तिवारी के रूप में की गयी है. वह एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करता था.
लखनऊ: चेकिंग के दौरान कार नहीं रोकने पर एप्पल के एरिया मैनेजर को मारी गोली
Source Article

- Advertisement -