एक खास थीम पर आधारित है मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी का कार्ड, मेहमान शेयर कर रहे हैं Video

2
- Advertisement -

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) शादी के लिए मेहमानों को न्यौता दे रहे हैं

नई दिल्ली:

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) की शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak temple) में आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की शादी का पहला कार्ड चढ़ाया था. अब मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) शादी के लिए मेहमानों को न्यौता दे रहे हैं. कई मेहमानों ने शादी के कार्ड की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. ईशा अंबानी की शादी की तरह ही, आकाश और श्लोका की शादी का कार्ड भी खास तरीके से डिजाइन किया गया है. यह कार्ड राधा और कृष्ण थीम पर आधारित है. कार्ड को खोलते ही इसमें एक भजन की धुन बजती है. दूसरे लेवल पर आपको कृष्ण और राधा (Radha Krishna) का एक शानदार फ्रेम दिखाई देता है. हर लेवल पर आपको राधा और कृष्ण की लीला की खूबसूरत तस्वीरों के साथ शादी की डिटेल मिलेगी. इस कार्ड में सबसे खास है इसमें इस्तेमाल होने वाले हैंडराइटिंग फॉन्ट वाले मैसेज. कार्ड के इस मैसेज को वायरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जानकारी के मुताबिक इस शादी में बॉलीवुड के कई सेलिब्रेटी शामिल होंगे.

View this post on Instagram

The celebrations have begun. Congratulations Shloka and Akash #Shloka #Akashambani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ईशा अंबानी के रिसेप्शन में मेहमानों को देख रही थीं अंबानी की बड़ी बहू, तभी नीता अंबानी ने पकड़ा हाथ और…Video

- Advertisement -

इस शादी में दुनिया भर के लोगों की निगाहें रहेंगी. पिछले साल दिसंबर में आकाश की बहन और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी हुई थी. मुंबई स्थित मुकेश अंबानी के आवास पर हुई इस शादी में बॉलीवुड के दिग्गजों ने न सिर्फ शिरकत की थी बल्कि मेहमानों का स्वागत भी खास अंदाज में किया था. इसके अलावा दुनिया भर की हस्तियां इस शादी में शामिल होने पहुंची थी. जिसमें पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पूर्व यूएस सेक्रेटरी हिलेरी क्लिंटन और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह शामिल हुए थे.

स्टेज पर उतरीं नीता अंबानी, यूं किया बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई का शुभारंभ…

टिप्पणियां

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) 9 मार्च को शादी करने जा रहे हैं. दोनों ही बचपन के दोस्त हैं. पिछले साल जुलाई में इनकी सगाई हुई थी. ईशा अंबानी (Isha Ambani) की सगाई में आकाश और श्लोका (Akash-Shloka's wedding) एक साथ देखा गया था. ईशा की सगाई इटली के लेक कोमो में हुई थी. संगीत सेरेमनी में दोनों ने एक साथ परफॉर्म भी किया था. बता दें, इससे पहले 24 मार्च को गोवा में दोनों की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी. जहां सिर्फ खास दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे. वहां आकाश और श्लोका का फोटोशूट भी हुआ था.

Video: आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में बॉलीवुड सितारों ने लगाए चार चांद

Source Article