ऋतिक रोशन ने बताया पापा राकेश रोशन को है गले का कैंसर, इमोशनल मैसेज के साथ शेयर की Photo

2
- Advertisement -

राकेश रोशन (Rakesh Roshan) को गले का कैंसर, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

राकेश रोशन (Rakesh Roshan) को गले का कैंसर (squamous cell carcinoma of the throat) हो गया है. बॉलीवुड डायरेक्टर राकेश रोशन का कैंसर अभी शुरुआती स्टेज में है और आज उनकी सर्जरी होने वाली है. बॉलीवुड एक्टर और राकेश रोशन (Rakesh Roshan) के बेटे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दी है. ऋतिक रोशन ने अपनी पोस्ट में बताया है कि आज उनके पापा की गले की सर्जरी है और सर्जरी के दिन भी उन्होंने अपना जिस सेशन मिस नहीं किया. ऋतिक रोशन ने पापा राकेश रोशन के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें दोनों जिम में हैं और एक बहुत ही इमोशनल मैसेज भी लिखा है.

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पापा राकेश रोशन (Rakesh Roshan) के साथ इस तस्वीर में नजर आ रहे हैं और उन्होंने फोटो के साथ लिखा हैः 'आज सुबह मैंने डैड से फोटो के लिए कहा…जानता था कि सर्जरी के दिन भी वे अपनी जिम सेशन नहीं छोड़ेंगे. वे मेरी जिंदगी सबसे मजबूत इंसानों में से हैं. उन्हें गले का कैंसर (squamous cell carcinoma of the throat) है, और यह शुरुआती स्टेज में है. कुछ हफ्ते पहले इस बारे में पता चला था. वह पूरे जोश में हैं और आज वे उस बीमारी से लड़ने जा रहे हैं. एक परिवार के तौर पर हम खुशकिस्मत हैं कि हमें उनके जैसा लीडर मिला.'

टिप्पणियां

- Advertisement -

69 वर्षीय राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1970 में 'घर घर की कहानी' से की थी. राकेश रोशन ने 1987 में 'खुदगर्ज' फिल्म के साथ बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया. इस फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा और जीतेंद्र लीड रोल में थे. राकेश रोशन ने 2000 में ऋतिक रोशन को 'कहो ना प्यार है' से लॉन्च किया था और फिल्म सुपरहिट रही थी. इसके बाद उन्होंने बेटे ऋतिक रोशन के साथ सुपरहिट कृष सीरीज दी. राकेश रोशन 'खून भरी मांग', 'कोयला' और 'करण अर्जुन' जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article