उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, DNA रिपोर्ट जारी करने की दी चुनौती

2
- Advertisement -

केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा.

पटना: केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा खफा हैं. कुशवाहा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को NDA में भाजपा के साथ सीटों के मुद्दे पर बराबरी के समझौते के बाद से ही नाराज़ चल रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच नीतीश कुमार के एक बयान ने आग में घी डालने का काम किया है. नीतीश कुमार से कुशवाहा के एक बयान पर टिप्पणी मांगी गई थी तब उन्होंने यह कहकर एंकर को चुप करा दिया था कि कार्यक्रम के स्तर को इतना नीचे मत ले जाइये. नीतीश के इस बयान को लेकर रविवार को मुजफ्फरपुर में कुशवाहा ने पार्टी के एक कार्यक्रम में पूछा कि आप ऊंचे और मैं नीचे स्तर का कैसे हो गया?

आज #हल्ला_बोल_दरवाजा_खोल
महासम्मेलन में:- आदरणीय @NitishKumar जी,
आप और हम लव-कुश परिवार से ही हैं, तो आप ऊँचे और मैं नीचे स्तर का कैसे हुआ ?

क्या मैं और मेरे #रालोसपा साथी गरीबों, शोषितों, पीड़ितों और वंचितों के सम्मान व न्याय लिए सदन से सड़क तक संघर्षरत हैं, इसीलिए निम्न हैं? pic.twitter.com/WPxC1MaY5z — Upendra Kushwaha (@UpendraRLSP) November 4, 2018

उन्होंने नीतीश कुमार का नाम लेकर कहा कि आपके बयान से मुझे दुख पहुंचा है. उन्होंने कहा कि यह फैसला जनता करेगी कि जब हम दोनों एक ही परिवार से आते हैं तो कुशवाहा नीचे स्तर का कैसे हो गया. इसके बाद उन्होंने तीन साल पूर्व मुजफ्फरपुर के एक सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए भाषण (डीएनए वाली बात) के आधार पर नीतीश पर हमला बोला. कुशवाहा ने उस भाषण के आधार पर कहा कि मुझे नहीं मालूम कि नीतीश जी ने अपना नाख़ून और बाल दिया या नहीं, लेकिन अब तक डीएनए रिपोर्ट आ ही गया होगा. नीतीश जी उस रिपोर्ट को सार्वजनिक कर दीजिए. उस रिपोर्ट में क्या लिखा हुआ है यह सब जानना चाहते हैं.
यह भी पढ़ें : 'सत्ता से तृप्त' नीतीश कुमार अब मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ना चाहते हैं: सहयोगी उपेंद्र कुशवाहा का चौंकाने वाला दावा
टिप्पणियां सीटों के बंटवारे पर भी अपनी नाराज़गी व्यक्त करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि ये सम्माजनक होना चाहिए और जब हमारी ताकत बढ़ी हैं तो सीटों की संख्या में इजाफा होना चाहिए. इस वाकयुद्ध के बाद लगता हैं कि कुशवाहा की एनडीए में उलटी गिनती शुरू हो गई है, क्योंकि भाजपा को आने वाले समय में इतने तीखे हमले के बाद दोनों में से या तो एक को चुनना होगा, या हमेशा संतुलन बनाने की कोशिश करनी होगी.
VIDEO : बिहार में सीटों का बंटवारा अभी अंतिम नहीं है : कुशवाहा
Source Article

- Advertisement -