उत्तराखंड के देहरादून में पुल गिरने से दो लोगों की मौत, 3 घायल

5
- Advertisement -

नई दिल्ली:

उत्तराखंड के देहरादून में पुल गिरने से एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार शाम की है, सुबह लोगों को इसकी जानकारी लगी तो प्रशासन को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची प्रशासन ने रेस्क्यू ऑरपरेशन करके लोगों को बाहर निकाला. वहीं घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है.

Uttarakhand: Bridge collapses in Garhi Cantt in Dehradun district, two people dead, three injured pic.twitter.com/RSRuMEDvOY

— ANI (@ANI) December 28, 2018

बर्फ की चादर से ढकी मनाली की सड़कें, तो गुलमर्ग में चली बर्फीली हवाएं, लोगों ने शेयर किए खूबसूरत नज़ारे, देखें PHOTOS

वहीं इससे पहले गुरुवार शाम को भी एक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई थी, जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के टिहरी में गुरुवार रात घने कोहरे के कारण एक कार खाई में जा गिरी, जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. घटना देर शाम बनाली गांव के पास हुई. सभी पीड़ित बिजली के तार बिछाने की परियोजना पर काम कर रहे थे. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि कन्दखाल मार्ग पर खराब दृश्यता के कारण एक बोलेरो कार गहरी खाई में जा गिरी. मृतकों की पहचान सचिन, अंकुर और हरजीत के रूप में हुई है. सभी मृतक हरिद्वार के थे.

- Advertisement -

कोहरे की वजह से फ्लाइओवर पर एक के बाद एक टकराई 50 गाड़ियां, आठ की मौत, कई घायल, मुआवजे का ऐलान

पुलिस अधिकारी ने बताया, "हमने उनके परिजनों को सूचित कर दिया है, शव खाई से बाहर निकाले जा चुके हैं और शुक्रवार को इनका पोस्टमार्टम किया जाएगा.'' फिलहाल शवों को प्रतापनगर अस्पताल में रखा गया है. उत्तराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों में पिछले एक सप्ताह से घने कोहरे और हिमपात के कारण कारण दृश्यता में कमी आई है.

Video: कोहरे की वजह से भीषण हादसा, 50 गाड़ियां आपस में टकराई

टिप्पणियांSource Article