इस एक्ट्रेस की बगावत जेडीएस-कांग्रेस के लिए बनी मुसीबत, कार्यकर्ता ही साथ छोड़ रहे

2
- Advertisement -

कर्नाटक की मांड्या सीट पर कुमारस्वामी के बेटे निखिल के खिलाफ सुमालता ने नामांकन दाखिल किया है.

बेंगलुरु:

कर्नाटक (karnataka) में जेडीएस (JDS) सुप्रीमो एचडी देवेगौड़ा और मुख्यमंत्री कुमारस्वामी की परेशानी आज और बढ़ गई. जनता दल-एस (जेडीएस) और कांग्रेस (Congress) तमाम कोशिशों के बावजूद अपने कार्यकर्ताओं को नहीं रोक सकीं. वे बागी प्रत्याशी सुमालता (Sumalatha) के नामांकन के दौरान बड़ी संख्या में मौजूद रहे. मांड्या (Mandya) लोकसभा सीट पर मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के बेटे निखिल चुनाव लड़ रहे हैं. अब उनके खिलाफ दिवंगत अभिनेता अम्बरीष (Ambareesh) की पत्नी और अभिनेत्री सुमालता निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में मैदान में आ गई हैं.

मांड्या लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस नेता और दिवंगत अभिनेता अम्बरीष की पत्नी सुमालता (Sumalatha) ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल किया. जब वे नामांकन दाकिल करने लिए पहुंचीं तो लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. हालात बेकाबू न हो इसके लिए वहां बड़ी तादाद में सुरक्षा कर्मी मौजूद थे. माहौल को देखकर यही लगा कि इस बार मांड्या के लोगों के तेवर बगावती हैं.

जेडीएस के एक कार्यकर्ता ने कहा कि 'देवेगौड़ा के बेटों को इस तरह बात नहीं करनी चाहिए कि पति की मौत के कुछ महीनों बाद ही यह औरत चुनाव लड़ने को तैयार है. लोग इससे काफी नाराज हैं. लोगों के कहने पर वे चुनाव लड़ने जा रही हैं.'

- Advertisement -

यह भी पढ़ें : …और रैली में ही रो पड़े पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा और उनके बेटे-पोते, BJP ने बताया- ‘ड्रामा', देखें VIDEO

फिल्म अभिनेता अम्बरीष मांड्या में काफी लोकप्रिय थे. अम्बरीश का नवंबर 2018 में निधन हो गया था. उन्होंने लोकसभा में मांड्या का प्रतिनिधित्व किया था. उनकी मौत की वजह से सहानभूति उनके परिवार के साथ है. ऐसे में मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी को लेकर लोगों में काफी नाराजगी है. सुमालता (Sumalatha) के समर्थन में कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश और दर्शन आ खड़े हुए हैं. नामांकन के दौरान इन दोनों के चाहने वालों की भीड़ रोकने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी.

जेडीएस के एमएलए नारायण गौड़ा ने कहा कि 'मैं उन फिल्म सितारों का नाम नहीं लूंगा, लेकिन उनसे कहना चाहता हूं कि वे अपनी मर्यादा में रहें. उन्होंने जो धन संपत्ति जमा की है, उसे लेकर उन पर रेड भी पड़ सकती है. उन्हें यह याद रखना चाहिए कि यहां हमारी सरकार है.'

qtgaagq4

अभिनेता अम्बरीश के साथ सुमालता (फाइल फोटो).

कुल मिलाकर मांड्या जेडीएस के लिए प्रतिष्ठा वाली सीट बन गई है. जेडीएस और कांग्रेस निखिल कुमारस्वामी की वोक्कालिगों के इस गढ़ में जीत तय करने के लिए काफी कोशिशें कर रहे हैं लेकिन सुमालता (Sumalatha) ने अब उनके सामने कठिन चुनौती खड़ी कर दी है.

VIDEO : सुमालता ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान

टिप्पणियां

अभिनेता अम्बरीश लोगों में जितने लोकप्रिय रहे हैं उनकी पत्नी अभिनेत्री सुमलता को चाहने वालों की भी कमी नहीं है. सुमलता ने तेलगु, मलयालम, कन्नड़, तमिल और हिन्दी की 220 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. दक्षिण भारत में उनके फैन बड़ी संख्या में हैं.

Source Article