इब्राहिम अली खान क्वारंटाइन से पड़ा भागना, Photo शेयर कर बोले- इतना बोरिंग था कि…

0

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को क्वारंटीन लगा बोरिंग

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण लगभग सभी को आइसोलेशन में रहना पड़ रहा है. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसे पोस्ट कर उन्होंने बताया कि क्वारंटीन बहुत बोरिंग था. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह इतना बोर करने वाला था कि भागना पड़ गया. इब्राहिम अली खान की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि कोरोनावायरस के कारण कई बॉलीवुड सितारे सेल्फ आइसोलेशन में हैं.

View this post on Instagram

Quarantine was so boring had to escape

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) अपनी फोटो में ब्लैक और ग्रे आउटफिट में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "क्वारंटीन इतना बोरिंग था कि भागना पड़ा पड़ गया." फोटो में सैफ अली खान के बेटे वॉलपेपर के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं. उनकी इस फोटो को लेकर लोग उनकी खूब तारीफें भी कर रहे हैं. बता दें कि इब्राहिम अली खान सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने सैफ अली खान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसे पोस्ट करते हुए उन्होंने अपने पिता को बूढ़ा आदमी बताया था.

View this post on Instagram

Happy Women's day to the best woman I'll ever know

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

टिप्पणियां

बता दें कि इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) कुछ दिनों पहले क्रिकेट को लेकर भी खूब लोकप्रिय हुए थे. उनकी कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, जिसमें वह शानदार शॉट मारते नजर आ रहे थे. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 600 पार कर चुकी है. इसके साथ ही अब तक वायरस से संक्रमित 10 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना के सर्वाधिक 128 मरीज महाराष्ट्र में हैं, इनमें तीन विदेशी नागरिक भी शामिल हैं.

Source Article