आलिया भट्ट को सबके सामने चिढ़ाने लगे रणवीर सिंह, रणबीर कपूर को लेकर कह गए ये बात.. देखें Video

2
- Advertisement -

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की आने वाली फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ. ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट के दौरान रणवीर सिंह, आलिया भट्ट (Alia Bhatt), डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) और क्रू मेंबर्स साथ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बीच करीबी दोस्ती को लेकर पिछले कुछ दिनों से मीडिया पर काफी चर्चा चल रही है. ट्रेलर लॉन्चिंग के वक्त आलिया भट्ट के सामने रणवीर-रणबीर (Ranveer Singh Ranbir Kapoor) को लेकर एक ऐसा सवाल आया, जिस पर उन्होंने सधे हुए ढ़ग से जवाब दिया. इवेंट के दौरान आलिया से एक रिपोर्टर ने सवाल पूछा कि ''आपने 'गली बॉय' में रणवीर सिंह के साथ काम किया और 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म की शूटिंग रणबीर कपूर के साथ कर रही हैं. दोनों में आपको कौन बेहतर लगा?''

ये हैं The Accidental Prime Minister के अटल बिहारी वाजपेयी, असल जिंदगी में बेचते हैं 'चाय'

- Advertisement -

रिपोर्टर के सवाल पर आलिया भट्ट ने जवाब दिया, ''दोनों ही लगभग मिलते-जुलते हैं. दोनों एक अच्छे इंसान और जबरदस्त एक्टर भी हैं. सिर्फ इतना ही अंतर है कि मैंने 'गली बॉय' और 'ब्रह्मास्त्र' में साथ काम कर रही हूं.'' आलिया भट्ट ने जब यह बात कह ही रही थी कि रणवीर सिंह बीच में बोल पड़े और कहा- 'एक थोड़ा ज्यादा स्पेशल है, एक थोड़ा कम' इस पर वहां मौजूद सभी हंसना शुरू कर दिया. इस जवाब पर रणवीर सिंह को देखते हुए आलिया भी मुस्कुराने लगी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

देखें ट्रेलर-

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने इंटरनेट पर बरपाया कहर, फोटोशूट के Video की धूम

बता दें, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय (Gully Boy)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रणवीर सिंह आंखों में काजल लगाकर रैप की दुनिया में तहलका मचाने को तैयार हैं. रणवीर सिंह रैप करते नजर आ रहे हैं तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) भी जोरदार अंदाज में दिख रही हैं. ट्रेलर में रणवीर सिंह एकदम अनोखे अंदाज में नजर आए, और जबरदस्त रैप कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह के किरदार से रू-ब-रू कराने का ये अंदाज वाकई मजेदार रहा. लेकिन 'गली बॉय' का ट्रेलर (Gully Boy Trailer) तो वाकई रणवीर सिंह की एक्टिंग को एक नए मुकाम पर ले जाता है.

The Accidental Prime Minister: शोभा डे ने अक्षय को बताया 'एक्सिडेंटल' हीरो, राहुल गांधी के लिए कह डाली ये बात

टिप्पणियां

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 'गली बॉय (Gully Boy)' में रैपर का किरदार निभा रहे हैं और फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. 'गली बॉय' को जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने रैप भी सीखा है.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article