आम्रपाली दुबे ने अपनी मामी संग किया मजेदार डांस, जोर-जोर से यूं लगाए ठहाके… देखें Video

1
- Advertisement -

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और उनकी मामी

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हुए पहले से थोड़ा कम वजन कर लिया है. हालांकि वह अब भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सबसे ज्यादा फिल्में निरहुआ (Nirahua) ने किया है और उन्हीं के साथ जोड़ी भी जमती है. फिलहाल आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ अक्सर सोशल मीडिया के लिए टिकटॉक वीडियो बनाते हैं. इस बार आम्रपाली दुबे ने अपनी मामी के साथ एक नहीं बल्कि दो फनी वीडियो बनाए हैं. जहां एक वीडियो में आम्रपाली (Amrapali Dubey) और मामी ने सविता सॉन्ग पर मजेदार डांस किया, तो वहीं एक और वीडियो में दोनों ही जोरदार ठहाके लगाती हुई दिखाई दीं.

नेहा कक्कड़ ने कानपुरिया अंदाज में खूब की मस्ती, अपनी अदाओं से किया घायल… देखें Video

View this post on Instagram

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

- Advertisement -

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी ऐसे वीडियो बनाती हैं, वह फैन्स के दिलों में छा जाती हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद करते हैं. आम्रपाली दुबे अपने अंदाज से काफी प्रभावित करती हैं. भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) के सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी बॉक्स ऑफिस (Bhojpuri Box Office) के अलावा यूट्यूब पर भी सिक्का चलता है. तभी तो आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की दो भोजपुरी फिल्में यूट्यूब पर 10 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली फिल्में बन गई हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की 'निरहुआ रिक्शावाला 2 (Nirahua Hindustani 2)' और 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2 (Nirahua Rickshawala 2)' 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

Solar Eclipse 2019: 6 जनवरी को साल का पहला सूर्य ग्रहण, Surya Grahan से जुड़ी खास बातों के लिए देखें Video

देखें पूरी फिल्म-

टिप्पणियां

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी की दूसरी टॉप फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2 (Nirahua Rickshawala 2)' है, इस भोजपुरी फिल्म को यूट्यूब (YouTube) पर दस करोड़ से भी अधिक लोगों ने देखा है. इस फ़िल्म ने भी बॉक्स आफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी की 2018 में 'बॉर्डर' रिलीज हुई थी, और फिल्म को खूब पसंद भी किया गया. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की अगली फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन (Nirahua Chalal London)' है, जिसकी शूटिंग लंदन में की गई है, और दोनों का कमाल का अंदाज इसमें नजर आएगा.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article