आम्रपाली दुबे ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ की हुईं दीवानी, इश्क में पागल हो बोलीं, ‘हमार मन उड़े लागल’- देखें Video

4
- Advertisement -

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से यूं किया इश्क का इजहार

नई दिल्ली: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3 (Nirahua Hindustani 3)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, और समय-समय पर उसके सॉन्ग रिलीज हो रहे हैं. इन भोजपुरी गानों में आम्रपाली दुबे, निरहुआ और शुभी शर्मा की ट्यूनिंग कमाल की लग रही है, और सॉन्ग सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) निरहुआ (Nirahua) के इश्क में डूबी नजर आ रही हैं, और उनका इश्क पागलपन की हद से गुजर चुका है. आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का सॉन्ग 'हमार मन उड़े लागल' रिलीज हो गया है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है.
खेसारी लाल यादव ने Chhath Puja पर गाया ये सॉन्ग, 24 घंटे में 5 लाख बार देखा गया Video

आम्रपाली दुबे को लेने घोडे़ पर पहुंचे भोजपुरी एक्टर निरहुआ, बोले- तैनूं ले के मैं जावांगा- Video हुआ वायरल
आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' के इस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आम्रपाली दुबे के इस सॉन्ग को कल्पना ने गाया है, और इसका म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है जबकि इसके लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' में निरहुआ का किरदार काफी मजेदार है. वह गांव से मुबंई शहर कमाने पहुंचते हैं, जहां उन्हें शहरी लड़की से प्यार हो जाता है. कहानी में कई ट्विस्ट हैं. 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' का निर्देशन भी मंजुल ठाकुर ने ही किया था, यही नहीं निरहुआ एंटरटेनमेंट की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'घूंघट में घोटाला' का निर्देशन भी उन्होंने ही किया.
पवन सिंह 'राजा' के इशारों पर नाची चांदनी सिंह, इश्क-एक्शन की डबल डोज ने उड़ाया गरदा- देखें Video
टिप्पणियां
बता दें कि 'निरहुआ हिंदुस्तानी' सीरीज की पिछली दोनों फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी जुबली स्टार निरहुआ (Nirahua) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की रोमांटिक जोड़ी है. साथ में ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा, संजय पांडे, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी, आशीष सेन्द्रे, श्वेता वर्मा भी लीड रोल में हैं.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -