आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के बीच हुई पिलो फाइट, पलंग पर यूं तहलका मचाती दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस; Video Viral

2
- Advertisement -

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) जितनी शानदार एक्ट्रेस हैं, उतना ही बेहतरीन डांसर भी. भोजपुरी फिल्मों में आम्रपाली और अक्षरा अपने शानदार डांस का प्रदर्शन करती रहती हैं. आम्रपाली दुबे को जहां यूट्यूब क्वीन के नाम से पहचाना जाता है तो वहीं अक्षरा सिंह को एक्टिंग के लिए सराहा जाता है. ऐसे में अगर यह जोड़ी एक साथ दिख जाए तो भोजपुरी फैन्स के लिए किसी ट्रिट से कम नहीं होगा. दोनों फिलहाल कोई फिल्म नहीं कर रहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए इन्होंने एक शॉर्ट वीडियो बनाया है जिसमें दोनों एक्ट्रेस जमकर डांस मस्ती करती दिख रही हैं.
सलमान खान, रानी मुखर्जी और प्रिटी जिंटा की फिल्म 'हर दिल जो प्यार करेगा' के गाने 'पिया पिया ओ पिया पिया..' पर भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस ने डांस किया. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) द्वारा साझा किए गए वीडियो में वह अक्षरा के साथ पलंग पर चढ़कर डांस कर रही हैं. दोनों को पिलो फाइट करते हुए भी देखा जा सकता है.
देखें वीडियो…

View this post on Instagram

A post shared by Amrapali Dubey (@amrapalidubey_) on

इससे पहले दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह फिल्म 'धोखा देती है' की सक्सेस एन्जॉय करती दिखी थीं.
देखें, वीडियो…

View this post on Instagram

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

बता दें, आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इन दिनों फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3 (Nirahua Hindustani 3)' के प्रमोशन में जुटी हैं. दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ स्टारर इस फिल्म में आम्रपाली दुबे मुंबइया अवतार में नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म का नया सॉन्ग 'चिकन बिरयानी चंपा की जवानी' रिलीज हुआ, जिसमें आम्रपाली दुबे को जबरदस्त अंदाज में देखा गया.
देखें, सॉन्ग…

टिप्पणियां अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की आने वाली फिल्म खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ ‘बलमजी लव यू (Balamji Love You)' है और फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -