आमिर खान की बेटी Ira Khan से फैन ने पूछा ‘किसे कर रही हैं डेट’ तो मिला चौंकाने वाला जवाब

1
- Advertisement -

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने खोला ये राज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) वैसे तो मीडिया और कैमरों से दूर ही रहना पसंद करती हैं. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए इरा अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. इरा खान आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर करती है. हाल ही में इरा खान (Ira Khan) ने इंस्टाग्राम के एक फीचर 'आस्क मी अ क्वेश्चन (Ask Me A Question)' का इस्तेमाल करते हुए अपने फैन्स की जिज्ञासा को शांत करने की कोशिश की. जिसमें वो किसी हद तक सफल भी रहीं. दिलचस्प मौका उस समय आया जब उनसे पूछा गया कि वे किसे डेट कर रही हैं तो इसका इरा खान (Ira Khan) ने बहुत ही बेबाकी से जवाब दिया.

Bharat: बंटवारे का दर्द झेल चुके परिवारों को सलमान खान ने दिखाई 'भारत', दिल छू लेगा भाईजान का ये अंदाज

ft15oaj

- Advertisement -

इरा खान (Ira Khan) के फैन उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए बेहद उत्साहित थे. ऐसे में इरा ने भी फैन्स को अपनी निजी जिंदगी से रू-ब-रू कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इरा खान के एक फैन ने जैसे ही उनसे सवाल किया कि 'क्या आप किसी को डेट कर रही हैं?' तो इस पर इरा ने जबाव देते हुए एक फोटो पोस्ट की जिसमें उन्होंने मिशाल कृपलानी (Mishaal Kirpalani) को टैग भी किया और उनके साथ अपनी फोटो लगाई.

Saaho Teaser: 'साहो' की ये एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर मारने लगी किक और फिर…वायरल हुआ Video

View this post on Instagram

Birthday's should be week-long celebrations . . . #birthday #birthdayweek #21stbirthday #21 #longasscelebrations #newyork #friends #cake #rainorshine #splash #arcade

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

टिप्पणियां

बता दें इरा खान (Ira Khan) और मिशाल कृपलानी (Mishaal Kirpalani) को लेकर ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इसको लेकर कभी इन दोनों ने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की. लेकिन इरा खान अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड मिशाल के साथ इंस्टाग्राम एकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. ऐसे में इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि दोनों की दोस्ती काफी स्पेशल है.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article