आंध प्रदेश को विशेष राज्य के दर्जे की मांग, भगवान शंकर का वेश धारण कर संसद पहुंचे सांसद एन शिवप्रसाद

1
- Advertisement -

भगवान शंकर के रूप में निरामल्ली शिवप्रसाद

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जे की मांग को लेकर तेलुगू देसम पार्टी के सांसद हर बार कुछ नए अंदाज में प्रदर्शन करते हैं. संसद के शीतकालनीन सत्र में भी पार्टी के सभी सांसद जोर-शोर से इस मांग को उठा रहे हैं. इसी कड़ी में टीडीपी सांसद निरामल्ली शिवप्रसाद भगवान शंकर की वेशभूषा पहनकर संसद पहुंचे हैं. इससे पहले भी वह स्कूली बच्चे, नारद मुनि सहित कई रूपों में संसद आ चुके हैं. गौरतलह है कि राज्य को विशेष दर्जे की मांग को लेकर पार्टी के मुखिया और आंध्र प्रदेश के सीएम एन. चंद्रबाबू नायडू ने एनडीए से नाता तोड़ लिया था. मीडिया को दिए बयान में आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार ने राज्य की जनता के साथ किया गया अपना वादा पूरा नहीं किया है. इससे वह अपना समर्थन मोदी सरकार से वापस ले रहे हैं.

पोल : 2018 का सबसे पसंदीदा राजनेता कौन…?

TDP MP Naramalli Sivaprasad is today dressed up as Lord Shiva during protest in Parliament demanding special status for Andhra Pradesh. He had earlier also dressed up as a school boy, Narad muni and others. pic.twitter.com/yQDkExsNNF

— ANI (@ANI) December 28, 2018

- Advertisement -

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी को बताया 'खोखला' व्यक्ति

इससे पहले एन.चंद्रबाबू नायडू 20 अप्रैल को एक दिन के उपवास पर भी बैठ चुके हैं. गौरतलब है कि आंध प्रदेश से ही अलग करके तेलंगाना राज्य बनाया गया था. टीडीपी नेता का कहना है कि साल 2014 में आंध्र प्रदेश के बंटवारे के समय किए गए वादों को पूरा नहीं किया जा रहा है.

राज्य सरकार की मंजूरी के बिना आंध्र प्रदेश में एंट्री नहीं ले पाएगी सीबीआई, नायडू सरकार का आदेश हुआ लीक

टिप्पणियां

वहीं इसी साल 8 अप्रैल को तेलगू देशम पार्टी के सांसद विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की मांग को लेकर लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री आवास के सामने भी विरोध प्रदर्शन कर चुके है. तेलुगु देशम पार्टी के सांसदों के विरोध प्रदर्शऩ को पहले पुलिस ने हटाने की कोशिश की, मगर जब वे नहीं मानें तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया और बस में भर कर पुलिस थाने ले आई.

विशेष दर्जे की मांग पर आंध्र के लोगों से धोखा किया गया : चंद्रबाबू नायडू​

Source Article