अस्पताल की छत से गिरी बच्ची, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान, देखें VIDEO

3
- Advertisement -

अस्पताल की छत से गिरी बच्ची, फिर हुआ कुछ ऐसा.

थाईलैंड में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चार साल की बच्ची थाईलैंड के कंचनापुरी शहर के Paholpolpayuhasena Hospital से गिर गई. वो पिता के चेकअप के लिए उनके साथ अस्तपाल पहुंची थी. पिता ने कहा- अस्तपाल पहुंचते ही वो इधर-उधर चक्कर लगाने लगी और खुद को अनिश्चित स्थिति में पाया. पिता ने कहा- 'मेरी बेटी सातवें फ्लोर पर छिपकली को पकड़ने के लिए भाग रही थी. मैंने उसको जाने दिया क्योंकि बच्चे ऐसा करते हैं. लेकिन मुझे पता नहीं था कि वो छत पर चली जाएगी. जब मुझे पता चला तब बहुत देर हो चुकी थी.'

बिजली की रफ्तार से दौड़ता है ये 7 साल का बच्चा, 13 सेकंड में पूरी की 100 मीटर की रेस, देखें VIDEO

छत पर जाने के लिए वो फायर एग्जिट गेट का सहारा लिया. वो फायर एग्जिट से 7वीं मंजिल पर पहुंची. वो छिपकली को पड़ने के लिए छत तक पहुंच गई थी. छपकली जैसे ही छत की दीवार पर चढ़ी तो पकड़ने की कोशिश में वो छत से गिर गई.

- Advertisement -

वाराणसी एयरपोर्ट पर यात्री को आ गया हार्ट अटैक, भागता हुआ आया ये शख्स और… देखें VIDEO

देखें VIDEO:

अस्पताल के डायरेक्टर सोमजेद लाओलुईकेड ने बताया- 'बच्ची ने लाल ड्रेस पहनी थी. जो काफी ढीली थी. जिसके कारण उसकी जान बच गई. गिरने के बाद उसकी ड्रेस अस्पताल के होर्डिंग में जाकर अटक गई. जिसके बाद वो जोर-जोर से चीखने लगी और बचाने के लिए मदद मांगने लगी. बच्ची को बचाने के बाद उसका चेक-अप किया गया. उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई थी. उसको कुछ खरोंचे आई थीं. अगले दिन की सुबह उसको वापस घर भेज दिया गया.

टिप्पणियां

Valentine's Day के खास मैसेजेस, पढ़ने के बाद गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड I Love You कहे बिना रह नहीं पाएंगे

बच्ची को बचाना काफी मुश्किल था. अस्पताल की नर्सों ने ये बहादुरी वाला काम किया. बच्ची को बचाने के लिए वो ऊपर से लटक गईं और बच्ची की जान बचाई. वहीं अस्पताल की खिड़की पर कुछ लोग बच्ची को पकड़ने के लिए खड़े थे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Source Article