असिन-राहुल शर्मा ने कुछ यूं मनाया बेटी अरिन का पहला बर्थडे, शेयर की तस्वीर

2
- Advertisement -

असिन और राहुल शर्मा की बेटी अरिन

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म 'गजनी' में आमिर खान के साथ शानदार किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस असिन और बिजनेसमैन पति राहुल शर्मा की बेटी अरिन की पहली तस्वीर आ चुकी है. अरिन की तस्वीर व नाम को एक साल से आसिन-राहुल ने मीडिया और फैन्स से छुपा कर रखा हुआ था. अरिन के एक साल पूरे होने पर राहुल शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर अपलोड की और लिखा, 'एक साल पहले हमने एक प्यारी सी नन्ही परी का दुनिया में स्वागत किया था. अब वह एक साल की पूरी हो गई है. कितनी जल्द टाइम बीत जाता है. हैप्पी बर्थडे अरिन. मेरी बेटी! तुम इतनी जल्दी क्यों बड़ी हो गई? हप्पी फर्स्ट बर्थडे. #अरिनटर्न्सवन #अरिनफर्स्टबर्थडे'. राहुल ने सोशल मीडिया पर अरिन के पैदा होने पर और एक साल पूरा होने की तस्वीर पोस्ट की है.
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 60 साल की उम्र में इंस्टाग्राम पर मांगा था काम, 'प्रेग्नेंट' होते ही बदल गई किस्मत…
qe780r3g
अरिन के बर्थडे पार्टी की फोटो
mai8iptg
अरिन का बर्थडे केक
vt1g773g
अरिन की पहली तस्वीर
अरिन के पहले जन्मदिन पर असिन और राहुल ने ग्रैंड पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई. असिन ने भी इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. फिलहाल बता दें, पिछले साल एक्‍ट्रेस असिन ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर यह खबर साझा करते हुए फैन्‍स को बताया था कि वह एक बेटी की मां बन गई हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin) on

A year ago we welcomed a Gorgeous, bright eyed, little angel into this world. She just turned ONE!!! Where does time fly? Happy Birthday ARIN, my daughter! Why do u have to grow up so fast? Happy 1st Birthday!#Arinturnsone#ArinsFirstBirthdaypic.twitter.com/Iklqpnf98w

— Rahul Sharma (@rahulsharma) October 25, 2018

असिन ने लिखा था, 'यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे घर एक नन्‍हीं परी आई है. आप सब के प्‍यार और दुआओं के लिए शुक्रिया. वह मेरे जन्‍मदिन का सबसे प्‍यारा तोहफा है.' बता दें कि उनकी बेटी अरिन के जन्‍मदिन 25 अक्टूबर के एक दिन बाद 26 अक्‍टूबर को असिन का जन्‍मदिन भी होता है.
रणवीर-दीपिका की शादी को लेकर ट्विटर पर बन रहे Memes, शेयर कर रहे ऐसी Pics
टिप्पणियां साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी असिन ने शादी के बाद ही फिल्मों से दूरी बना ली है. फिल्म 'खिलाड़ी 786' में असिन ने अक्षय कुमार के साथ काम किया और अक्षय ने ही असिन और राहुल को भी मिलवाया था. अक्षय, असिन के बेहद करीबी दोस्तों में से एक हैं. असिन की आखिरी फिल्म ऑल इज वेल 2015 में आई थी.
..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -