असम में संदिग्ध उग्रवादियों ने पांच लोगों को गोलियों से भूना, दो घायल

1
- Advertisement -

असम के तिनसुकिया जिले में उग्रवादियों ने पांच लोगों की हत्या कर दी.

खेरोनीबाड़ी (असम): असम के तिनसुकिया जिले के खेरोनी में गुरुवार की रात में संदिग्ध उल्फा (इंडिपेंडेंट) के उग्रवादियों ने पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हमले में दो अन्य घायल हो गए.
पुलिस ने बताया कि मारे गए पांच लोगों में से तीन एक ही परिवार के सदस्य थे. उन्होंने बताया कि अत्याधुनिक हथियारों से लैस हमलावरों का एक समूह ढोला-सादिया पुल के करीब इस गांव में आया और उन्होंने रात करीब आठ बजे पांच से छह लोगों को उनके घर से बाहर बुलाया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने उन लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं और फिर रात के अंधेरे में फरार हो गए. पुलिस को संदेह है कि बंदूकधारी उल्फा (इंडिपेंडेंट) उग्रवादी संगठन से जुड़े थे.
यह भी पढ़ें : गुवाहाटी में विस्फोट में चार लोग घायल, उल्फा ने जिम्मेदारी ली
मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने “मासूम लोगों की हत्या” की निंदा की और शोकसंतप्त परिवारों के प्रति संवेदनाएं प्रकट कीं. उन्होंने कहा, “इस कायरतापूर्ण हिंसा के अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. हम इस तरह की कायराना हरकत को बर्दाश्त नहीं करेंगे.”

We will take strongest action against perpetrators of this heinous crime. I have directed all law enforcing agencies to maintain peace&take stern action against anybody trying to destabilise our peaceful society & state: Assam CM on 5 persons killed by ULFA terrorists in Tinsukia pic.twitter.com/Pf3gCIsi9C

— ANI (@ANI) November 1, 2018

सोनोवाल ने कहा कि उन्होंने राज्य के मंत्रियों तपन गोगोई और केशव महंत को डीजीपी कुलाधार साइकिया के साथ मौके पर जाने के निर्देश दिए हैं.

We strongly condemn the attack in Tinsukia&killing of Shyamlal Biswas,Ananta Biswas,Abhinash Biswas,Subodh Das. Is this the outcome of recent NRC developement?We've no words to express our deep sorrow to grieving families. Perpetrators must be punished at earliest: West Bengal CM https://t.co/rYknvCPwHn

— ANI (@ANI) November 1, 2018

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि इस घृणित अपराध के दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. सिंह ने मुख्यमंत्री सोनोवाल से बात करके हालात का जायजा लिया.
टिप्पणियांVIDEO : उल्फा ने दलाई लामा को दी धमकी
(इनपुट भाषा से)
Source Article

- Advertisement -