अरुण जेटली के निधन पर सोनिया गांधी ने जताया दुख, कहा- उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा

2

अरुण जेटली के निधन पर सोनिया गांधी ने जताया दुख

नई दिल्ली:

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) के निधन पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को दुख जताया और कहा कि सार्वजनिक जीवन में जेटली के योगदान को हमेशा याद किया जाएगा. सोनिया गांधी ने एक बयान में जेटली के निधन पर दुख जताते हुए कहा, ''जेटली ने एक सार्वजनिक व्यक्तित्व, सांसद और मंत्री के रूप में लंबे समय तक सेवाएं दीं. सार्वजनिक जीवन में उनके योगदान को हमेशा याद किया जायेगा.'' सोनिया गांधी ने इस तरह अरुण जेटली के निधन पर शोक जताया.

…जब ट्रिपल तलाक पर 'फंसी' सरकार तो अरुण जेटली ने ऐसे सुलझाई थी 'गुत्थी'

Congress President Smt. Sonia Gandhi shares a condolence message for Shri Arun Jaitley. pic.twitter.com/19sEA2900u

— Congress (@INCIndia) 24 अगस्त 2019

इससे पहले कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कहा, ''हमें अरुण जेटली जी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ है. दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं और प्रार्थना जेटली जी के परिवार के साथ हैं.'' पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल, मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और कई अन्य नेताओं ने भी जेटली के निधन पर दुख प्रकट किया. गौरतलब है कि जेटली का शनिवार को एम्स में निधन हो गया. वह 66 वर्ष के थे. उनका पिछले कई दिनों से उपचार चल रहा था.

अरुण जेटली थे पीएम नरेंद्र मोदी के 'चाणक्य', गुजरात दंगे के लगे आरोप तो ऐसे बचाया

बता दें कि अरुण जेटली का आज 66 साल की उम्र में निधन हो गया. वो लंबे समय से बीमार थे और एम्स में भर्ती थे. उनको बीते 9 अगस्त को दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था. उस समय उनको सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. लेकिन अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी हालत लगातार बिगड़ती चली गई. कुछ साल पहले ही उनकी बैरियाट्रिक सर्जरी की गई थी. बता दें कि पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली की हालत बीते शुक्रवार को ही बिगड़ गई थी. अरुण जेटली को सांस लेने में तकलीफ को लेकर नौ अगस्त को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था.

टिप्पणियां

VIDEO: कैसा था अरुण जेटली का संपूर्ण जीवन

Source Article