अमिताभ बच्चन का जेड प्लस सुरक्षा को लेकर Tweet, लिखा- जिस शहर में इतने लोग मेरे खिलाफ हों…

2
- Advertisement -

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जेड प्लस सिक्योरिटी पर किया ट्वीट

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) का माहौल है और बॉलीवुड भी इस चुनावी माहौल में पूरी तरह से अपना योगदान कर रहा है. फिर चाहे बात इलेक्शन लड़ने की हो, प्रचार की हो या फिर Twitter पर बेबाक बयान की हो. अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर जेड प्लस सुरक्षा को लेकर एक जोक शेयर किया है और उनका यह ट्वीट जमकर वायरल भी हो रहा है. बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने नेताओं के जेड प्लस सुरक्षा को लेकर तंज कसा है और अमिताभ बच्चन का यह तंज है भी काफी मजेदार.

T 3135 -" एक बन्दा इलेक्शन मे किस्मत आजमा रहा था, उसे सिर्फ तीन वोट मिले,उसने सरकार से Z+ सुरक्षा की मांग की
जिले के DM ने कहा “आप को सिर्फ 3 वोट मिले है आप को Z+ कैसे दे सकते है
आदमी बोला:-जिस शहर मे इतने लोग मेरे खिलाफ हो तो मुझे सुरक्षा मिलनी ही चाहिए।"
~ Ef AM

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) April 16, 2019

Sapna Choudhary के 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर सनी लियोन ने किया नागिन डांस, Video ने उड़ाया गरदा

- Advertisement -

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के इस माहौल में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट किया हैः 'एक बन्दा इलेक्शन मे किस्मत आजमा रहा था, उसे सिर्फ तीन वोट मिले,उसने सरकार से Z+ सुरक्षा की मांग की. जिले के DM ने कहा “आप को सिर्फ 3 वोट मिले है आप को Z+ कैसे दे सकते है. आदमी बोला:-जिस शहर मे इतने लोग मेरे खिलाफ हो तो मुझे सुरक्षा मिलनी ही चाहिए.'

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने पकड़ ली निरहुआ की गिरेबान, बार-बार देखा जा रहा Video

T 3143 – Twitter भी क्या कमाल की जगह है ! Teaches you precis writing ; teaches you how to use each word with care lest it gets picked up and misused ; substitutes the daily newspaper & Tv viewing ; educates you to some of the choicest abuses on Troll !
जय हो चूँ चूँ चिड़िया !

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) April 14, 2019

Kesari Box Office Collection Day 25: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर कर डाली ताबड़तोड़ कमाई, कमाए इतने करोड़

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी राजनीति में हाथ आजमा चुके हैं और उन्होंने कांग्रेस की टिकट पर 1984 में इलाहाबाद से चुनाव लड़ा था. अमिताभ बच्चन ने लोक दल के हेमवती नंदन बहुगुणा को हराया था. अमिताभ बच्चन को 2,97,461 वोट मिले थे जबकि बहुगुणा को 1,09,666 वोट ही हासिल कर पाए थे. लेकिन उसके बाद अमिताभ बच्चन ने राजनीति से तौबा कर ली. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कुछ दिन पहले शाहरुख खान के साथ उनकी ट्विटर पर मजेदार नोक-झोंक भी काफी चर्चा में रही थी.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article