अब कासगंज में बीजेपी MLA के बेटे की गुंडई, पुलिस अधिकारी से बोले- तीन दिनों के अंदर…

4
- Advertisement -

कासगंज में बीजेपी विधायक के बेटे ने कथित तौर पर एसएचओ के साथ बदतमीजी की.

नई दिल्ली :

इंदौर में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) की गुंडागर्दी के बाद अब उत्तर प्रदेश के कासगंज में बीजेपी विधायक के बेटे की दादागीरी सामने आई है. जानकारी के मुताबिक विधायक डीएस राजपूत के बेटे ने स्थानीय थाने के एसएचओ के साथ कथित तौर पर बदतमीजी की और उनका ट्रांसफर करवाने की धमकी दी. एसएचओ एसपी सिंह ने बताया, 'दो लोग सड़क पर अव्यवस्था फैला रहे थे. मैंने उनको जेल में बंद कर दिया. उनमें से एक ने विधायक के बेटे को फोन किया. वे आए और मेरे साथ बदतमीजी करते हुए 3 दिनों के अंदर ट्रांसफर करवाने की धमकी दी'. आपको बता दें कि आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे इंदौर में नगर निगम कर्मियों के साथ हाथापाई और बल्ले से हमला करते दिखाई दे रहे थे.

Kasganj: BJP Kasganj MLA DS Rajput's son allegedly threatened a police officer, today. SP Singh, Station In-charge says, "I had put 2 persons in lock up as they were creating a ruckus on road, 1 of them called the MLA's son, he came & threatened to get me transferred in 3 days" pic.twitter.com/0JuOTX9LpP

— ANI UP (@ANINewsUP) June 26, 2019

टिप्पणियां

इसके बाद आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार कर लिया गया. कोर्ट ने आकाश विजयवर्गीय की जमानत याचिका भी खारिज कर दी है. आकाश के खिलाफ थाना एमजी रोड में धारा 353, 294, 506, 147, 148 के तहत मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि गंजी कंपाउंड स्थित जर्जर मकान तोड़ने के लिए निगम की टीम पहुंची तो वहां इंदौर तीन से विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारियों को समझाया कि अगर आप 5 मिनट में यहां से नहीं गए तो इसकी जिम्मेदारी आपकी होगी. इस दौरान जेसीबी मशीन की चाबी भी निकाल ली, जब निगम कर्मी पीछे नहीं हटे तो आकाश अपने हाथ में बल्ला लेकर उनकी पिटाई करते दिखे. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया. इंदौर में हुए इस घटना के दौरान आकाश को वीडियो में देखा गया कि वह एक क्रिकेट बैट के साथ नगर निगम के अधिकारी की पिटाई कर रहे हैं.

- Advertisement -

VIDEO: मारपीट के मामले में कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश गिरफ्तार

Source Article