अबराम को खुली कार में लेकर मुंबई की सड़कों पर नजर आए शाहरुख खान, बाइकर्स ने यूं किया पीछा- Video हुआ वायरल

2
- Advertisement -

बेटे अबराम (Abram) के साथ कार में निकले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जीरो' बेशक बॉक्स ऑफिस (Zero Box Office Collection) पर फीकी रही और जोर का झटका लगा है, लेकिन बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपना समय भरपूर मस्ती में काट रहे हैं. शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने छोटे बेटे अबराम (Abram) के साथ मुंबई की सड़कों पर खुली छत वाली कार में घूम रहे हैं. अबराम (Abram) पापा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ कार राइड का भरपूर मजा ले रहे हैं. शाहरुख खान और अबराम का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इसमें अबराम का अंदाज देखने वाला है.

The Accidental Prime Minister को देख कन्फ्यूज हुईं अनुपम खेर की मॉम, बोलीं- बिट्टू तो पागल है…Video

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Bollywood Quiz: बॉलीवुड में आए नए चेहरों में कौन सा चेहरा आपको सबसे ज्‍यादा पसंद आया?

- Advertisement -

बॉलीवुड के स्टार किड्स का सोशल मीडिया पर बोलबाला रहता है और इस बार बारी अबराम की है. अबराम (Abram) पापा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ ओपन कार में नजर आए हैं, और उनका ये वीडियो जमकर देखा जा रहा है. दिलचस्प यह है कि शाहरुख खान कार ड्राइव कर रहे हैं जबकि अबराम फ्रंट सीट पर खड़े हैं, ओपन कार का ये नजारा बहुत ही कमाल का है. यही नहीं, शाहरुख खान अगर ओपन कार में निकलेंगे तो फैन तो उनके पीछे पड़ेंगे ही. ऐसे ही कुछ बाइकर्स इस वीडियो में नजर आ रहे हैं जो अबराम, अबराम चिल्ला रहे हैं. इनमें मीडिया फोटोग्राफर भी हो सकते हैं. लेकिन ये वीडियो बहुत ही कमाल का है.

सपना चौधरी ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर किया ऐसा डांस, घायल हुए फैन्स, Video हुआ Viral

The Accidental Prime Minister Trailer: मनमोहन सिंह की फिल्म में सोनिया गांधी को बनाया 'विलेन', देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी, और फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आईं. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमजोर कहानी की वजह से रंग नहीं जमा सकी. शाहरुख खान की एक्टिंग को तो खूब सराहा गया लेकिन फिल्म से रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन फिल्म ने निराश किया. 'जीरो' को आनंद एल. राय ने डायरेक्ट किया है.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article