अपने पिता के लिए घर में कैद हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस, Photo शेयर कर बोली- अब हमारी बारी है यह दिखाने की…

0

अमायरा दस्तुर (Amyra Dastur) घर में अपने पिता के लिए हुईं कैद

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लगभग सभी बॉलीवुड कलाकार सेल्फ आइसोलेशन में हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह हाथ में एक बोर्ड पकड़ी नजर आ रही हैं. इस बोर्ड को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने पिता के लिए घर में हैं. दरअसल, अमायरा दस्तूर के पिता डॉक्टर हैं और इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि वह देश के नागरिकों के लिए रोजाना अस्पताल जाते हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए अमायरा ने कहा कि अब हमारी बारी है अब हमारी बारी है सबकी रक्षा करने की और उन्हें ढेर सारा प्यार देने की.

View this post on Instagram

I read somewhere that if the roles were reversed and young people were more likely to catch this disease and die, our parents and grandparents would go to the ends of this earth and do absolutely anything to protect us. Even if it put their lives at risk. That really hit me. Everyone, it's our turn to show them our unconditional love and it's our turn to protect them as they have protected us! . #socialdistancing #coronapandemic #iwillstayhomeforyou #lockdown #covid_19 #stayhomestaysafe #inthistogether

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur93) on

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने अपने हाथ में पकड़े बोर्ड में लिखा, "मैं अपने पिताजी के लिए घर पर रहती हूं. पापा डॉक्टर हैं और हमारे देश के नागरिकों के लिए रोज अस्पताल जाते हैं. मैं अपने परिवार, अपने दोस्तों और अपने देश के लिए घर पर रहूंगी. सुरक्षित रहें और घर रहें." इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मैंने कहीं पढ़ा था कि अगर यह बीमारी हम युवाओं को होती और हमारे मरने की संभावना अधिक होती तो हमारे माता-पिता और दादा-दादी हमें बचाने के लिए किसी भी हद तक जाते और अपना जीवन भी दांव पर लगा देते. लेकिन इस बार हमारी बारी है उनके लिए ढेर सारा प्यार दिखाने की और उनकी रक्षा करने की."

टिप्पणियां

बता दें कि अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 600 पार कर चुकी है. इसके साथ ही अब तक वायरस से संक्रमित 10 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना के सर्वाधिक 128 मरीज महाराष्ट्र में हैं, इनमें तीन विदेशी नागरिक भी शामिल हैं. मंत्रालय के आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार कुल मरीजों में से 553 का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है, जबकि 43 को उपचार के बाद स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

Source Article