अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की वजह आई सामने, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

2
- Advertisement -

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने खोला अपनी शादी का राज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी इटली में 11 दिसंबर 2017 में हुई थी. दोनों की शादी से फैंस इतने खुश हो गए थे कि कई दिन तक दोनों की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की शादी की खास वजह सामने आई है. इस बात का खुलासा खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने किया है. मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने विराट कोहली से इतनी जल्दी शादी की.

सारा अली खान के साथ एयरपोर्ट पर हुआ कुछ ऐसा, भागती हुई आईं नजर- वीडियो हुआ वायरल

View this post on Instagram

Days like these

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

- Advertisement -

फिल्म फेयर को दिए इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बताया कि वह उनसे प्यार करती थीं इसलिए उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से शादी की. अपने इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने आगे बताया 'किसी की शादीशुदा जिंदगी उनके करियर और लोकप्रियता पर कोई प्रभाव नहीं डालती, इसलिए मैंने विराट कोहली से जल्दी शादी की.' बता दें कि अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से 29 वर्ष की उम्र में शादी की थी.

सपना चौधरी ने सावन के मौके पर 'भोले का स्वैग' से मचाई धूम, वीडियो हुआ वायरल

View this post on Instagram

It's heaven, when you don't sense time passing by … It's heaven, when you marry a good 'man' …

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

टिप्पणियां

अपनी शादी के बारे में बताते हुए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने आगे कहा 'ऑडियंस और फैंस हमें केवल स्क्रीन पर देखने में दिलचस्पी रखते हैं. उन्हें हमारी निजी जिंदगी से कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम शादीशुदा हैं या एक मां हैं. मैंने 29 की उम्र में शादी की, जो एक्ट्रेस के लिए काफी कम उम्र होती है. लेकिन मैंने ऐसा किया, क्योंकि मैं उनसे प्यार करती थी. जब एक पुरुष अपनी शादी के दौरान अपने करियर के बारे में नहीं सोचता तो एक महिला इस बारे में क्यों सोचे?' इसके अलावा अपने और विराट के बॉन्ड के बारे में बताते हुए अनुष्का ने कहा 'हम काफी हद तक एक जैसे हैं, इसलिए हमारा रिलेशन भी काफी अच्छा चल रहा है.'

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article