अनुपम खेर ने ‘The Accidental Prime Minister’ की आलोचना करने वालों को दिया करारा जवाब, बोल दी यह बड़ी बात

2
- Advertisement -

TAPM: अनुपम खेर (Anupam Kher) का आलोचकों को करारा जवाब.

मुंबई:

अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) का कहना है कि वह पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) के जीवन पर आधारित अपनी नई फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) की नकारात्मक समीक्षा की अधिक परवाह नहीं करते. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने तीन महीने के लिए विदेश यात्रा पर जाने से पहले कहा, "कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं, लोग आपकी गिराने की कोशिश करेंगे. आलोचना हमेशा से देश में दिल बहलाव का जरिया रहा है. अब फिल्म आलोचना भी भारतीयों के लिए स्व-मनोरंजन का एक बड़ा स्रोत बन गई है." (Anupam Kher) ने कहा कि मैं आलोचना या फिल्म आलोचना को दिल पे नहीं लेता. अंतत: यह सिर्फ किसी पुरुष या महिला की राय होती है और मैंने अपने करियर में अच्छी-बुरी दोनों तरह की तमाम समीक्षाएं देखी हैं. मनमोहन सिंह का किरदार निभाने को लेकर अनुपम खेर (Anupam Kher)की जिस तरह से तीखी आलोचना हुई है, वह उससे चकित हैं.

कपिल शर्मा के शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने खोले अमिताभ बच्चन के राज, देखें Video

- Advertisement -

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कहा, "ऐसा लगता है कि कुछ आलोचकों का राजनीतिक एजेंडा हमारी अपेक्षा से कहीं बहुत बड़ा है. टिप्पणियां अनुचित और अप्रासंगिक हैं. मैं डॉ. मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) को उस गरिमा और सम्मान के साथ चित्रित करना चाहता था, जिसके वे हकदार हैं. और मुझे लगता है कि मैं इसमें सफल रहा हूं. मुझे कम से कम अभिनेता के रूप में थोड़ा अनुभव और समझ है." वह 'न्यू एम्स्टर्डम' श्रंखला के नए सत्र की शूटिंग के लिए अगले तीन महीने अमेरिका में रहेंगे. उन्होंने कहा, "मैं विजय कपूर नामक एक भारतीय चिकित्सक का एक मुख्य किरदार निभा रहा हूं. यह दुनिया का एक सबसे लोकप्रिय धारावाहिक है. मैं अपने अगले तीन महीने पूरी तरह इस श्रृंखला के लिए समर्पित कर रहा हूं."

ईशान खट्टर के फोन में इस नाम से सेव है जाह्नवी कपूर का नंबर, करण जौहर के शो में हुआ खुलासा, देखें Video

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) की समीक्षाओं के बारे में अनुपम खेर (Anupam Kher) के क्या विचार हैं? इस पर उन्होंने कहा, "हमने एक ऐसे नायक की कहानी बताने की कोशिश की है, जो उस दर्जे के राजनीज्ञ नहीं थे, जितना होने की जरूरत थी. यह फिल्म डॉ. सिंह के राजनीतिक सलाहकार द्वारा लिखी गई पुस्तक पर आधारित है. लेकिन यह बायोपिक नहीं है. इसमें भारत के राजनीति के 10 महत्वपूर्ण वर्षो को दर्शाया गया है. आप फिल्म के बारे में भले ही ज्यादा न सोचें, लेकिन देश के फिल्मी दर्शकों की समझ को कम मत आंकिए."

महेंद्र सिंह धोनी जोर-जोर से हंसने लगे, जब सुशांत सिंह राजपूत नहीं पी सके दूध, देखें मजेदार Video

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister)ने अपनी रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की और शनिवार को फिल्म ने 5.45 करोड़ रुपये कमाए.

देखें ट्रेलर:

टिप्पणियां

(इनपुट एजेंसी से)

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article