अनुपम खेर की मम्मी ने किया ‘The Accidental Prime Minister’ का रिव्यू, मनमोहन पर बोलीं- शरीफ था वो बेचारा…Video

2
- Advertisement -

अनुपम खेर की मम्मी दुलारी खेर ने 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का यूं किया रिव्यू

नई दिल्ली:

अनुपम खेर अकसर अपनी मम्मी के वीडियो इंस्टाग्राम पर डालते रहते हैं. अनुपम खेर ने अपनी मॉम का नया वीडियो डाला है जिसमें वे 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' का बहुत ही दिलचस्प अंदाज में रिव्यू कर रही हैं. 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister Review)' को लेकर अनुपम खेर (Anupam Kher) की मॉम दिल खोलकर अपनी राय रख रही हैं. 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher) की मम्मी फिल्म देखने के बाद सबसे पहले अपने बेटे की खिंचाई करती हैं और उसके बाद दिल खोलकर अनुपम खेर और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तारीफ करती हैं. वे कहती हैं कि शरीफ था वो बेचारा…

The Accidental Prime Minister: मनमोहन सिंह या सोनिया गांधी नहीं ये शख्स चलाना चाहता था PMO, फिल्म में खुलासा

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

- Advertisement -

The Accidental Prime Minister Movie Review: संजय की आंखों से मनमोहन की महाभारत है 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर'

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' देखने के बाद अनुपम खेर की मम्मी दुलारी खेर उन्हें 100 में से 100 नंबर देती हैं और फिर कहती हैं, 'मुझे मनमोहन सिंह बहुत पसंद है. ऐसा शरीफ था बेचारा. लगता था दूर से शरीफ है, तभी लोग शरीफ को बेवकूफ मानते हैं. ये नहीं पता वो बहुत तेज होते हैं.' वे कहती हैं कि मुझे फिल्म पसंद आई है और ये सबको पसंद आएगी. अनुपम खेर की मम्मी उनकी एक्टिंग और अंदाज की खूब तारीफ करती हैं और अनुपम खेर भी खुश हो जाते हैं.

अनन्या पांडेय का Instagram पर तूफान, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ- देखें Video

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

ये हैं The Accidental Prime Minister के अटल बिहारी वाजपेयी, असल जिंदगी में बेचते हैं 'चाय'

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' को देखने के बाद अपनी मम्मी के बेबाक राय से अनुपम खेर जरूर खुश हो गए हैं, लेकिन अब फिल्म दर्शकों की कसौटी पर कसे जाने के लिए रिलीज हो चुकी है. 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया एडवाइजर संजय बारू की इसी नाम से किताब पर आधारित है. 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को विजय गुट्टे ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के कैरेक्टर भी नजर आते हैं.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article