अनिल अंबानी पर राहुल गांधी के हमले के बीच मुकेश अंबानी कांग्रेस उम्मीदवार का समर्थन करते दिखे

1
- Advertisement -

मुकेश अंबानी ने कांग्रेस नेता और दक्षिण मुंबई से पार्टी के उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा का समर्थन किया है.

नई दिल्ली :

रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कांग्रेस नेता और दक्षिण मुंबई से पार्टी के उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा का समर्थन किया है. मिलिंद देवड़ा ने खुद इसका वीडियो ट्वीट किया है. यह वीडियो ऐसे समय में सामने आया है, जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी पर हमलावर हैं. मिलिंद देवड़ा द्वारा साझा किये गए वीडियो में मुकेश अंबानी कहते सुनाई दे रहे हैं, ''मिलिंद दक्षिण मुंबई से जुड़े हैं…उन्हें यहां के सामाजिक-आर्थिक और सांस्कृतिक ईको सिस्टम की अच्छी समझ है''. दूसरी तरफ, कांग्रेस के उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा ने एक ट्वीट में कहा, 'छोटे दुकानदार से लेकर बड़े उद्योगपति तक, दक्षिण मुंबई के का मतबल उद्योग है. हमें मुंबई में उद्योग-धंधों को वापस लाकर युवाओं को नौकरी प्रदान करने की दिशा में काम करना चाहिए और यही पहली प्राथमिकता होनी चाहिए''.

From small shopkeepers to large industrialists – for everyone, South Mumbai means business.
We need to bring businesses back to Mumbai and make job creation for our youth a top priority.#MumbaiKaConnectionpic.twitter.com/d4xJnvhyKr

— Milind Deora (@milinddeora) April 17, 2019

दूसरी तरफ, मिलिंद देवड़ा ने कहा कि मुझे पता है कि मुकेश अंबानी या उदय कोटक का समर्थन लोगों का ध्यान खींचेगा. साथ ही मुझे इस बात का भी गर्व है कि पान वाला भी मेरा समर्थन कर रहा है. गौरतलब है कि मिलिंद देवड़ा मुकेश अंबानी की जियो टेलीकॉम नेटवर्क के कैंपेन में भी नजर आते रहे हैं. बता दें कि, ऐसे वक्त में जब राहुल गांधी अनिल अंबानी पर पूरी तरह हमलावर हैं, तब मुकेश अंबानी द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन ने सभी का ध्यान खींचा है और यह चर्चा का विषय बन गया है.

- Advertisement -

कांग्रेस के 'चौकीदार चोर है' विज्ञापन पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक

टिप्पणियांSource Article