अक्षरा सिंह ने ‘लव मैरिज’ की बात पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘शादी का मूड तो नहीं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि…’

0
- Advertisement -

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों अपने फिल्मों के अलावा और भी किसी वजह से छाई हुई हैं. वजह है शादी… जी हां, जब कभी भी उनसे उनकी शादी के बारे में पूछा जाता है, तब वे इस सवाल से कन्‍नी काटती नजर आती हैं. ताजा मामला उनकी फिल्‍म ‘लव मैरेज' के सेट पर शूटिंग के दौरान की है, जब पत्रकारों ने पूछा लिया कि आप शादी कब करेंगी? इस पर अक्षरा सिंह ने साफ कह दिया कि अभी उनके लिए काम ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण है. अक्षरा ने ये बात कुछ यूं कहा कि, ‘‘छोडि़ये ना, शादी-वादी क्‍या करना', अभी मेरे लिए काम पर ध्‍यान देना ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण है.'
टाइगर श्रॉफ अपनी बहन के साथ मिलकर करने जा रहे हैं ऐसा काम, जिसे सुनकर आप भी कहेंगे 'अरे वाह…'
अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस बात समझा जा सकता है कि वे अभी शादी के मूड में बिल्कुल भी नहीं हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वे स्‍क्रीन पर यानी फिल्‍मों में शादी नहीं करेंगी. अक्षरा ने ये बातें भी फिल्‍म ‘लव मैरेज' के सेट पर कही. अक्षरा ने ये भी कहा कि उन्‍हें ‘लव मैरेज' या अरेंज मैरेज से कोई परेशानी नहीं है, लेकिन वह शादी कब करेंगी, इस बात को टाल गईं. वैसे अक्षरा के दोस्‍तों की शादी हो चु‍की है, लेकिन अभी अक्षरा का पूरा फोकस अपने करियर पर ही है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा है कि अभी उन्‍हें और भी कई मुकाम हासिल करने हैं.
Rajinikanth's 2.0 Movie Review: रजनीकांत के 2.0 में 3.0 का ट्विस्ट, दमदार 'Robot' और हैरतअंगेज टेक्नोलॉजी
अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने भोजपुरी इंडस्‍ट्री में अभिनेता के बाद अभिनेत्रियों के गाना गाने की बात पर कहा कि यह तो इंडस्‍ट्री के लिए अच्‍छा है. हमारी इंडस्‍ट्री बहुत बदली है और उसमें बहुत कुछ नया हो रहा है. ऐसी शुरूआत भोजपुरी सिनेमा को और आगे बढ़ायेगा. मालूम हो कि अक्षरा इन दिनों गुप्‍ता प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले बन रही ‘लव मैरेज' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. जिसमें उनके अपोजिट अमरीश सिंह हैं. इस मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म के निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु हैं. फिल्‍म में राम अली फेम अभिनेत्री सोनाली, अवधेश मिश्रा, विनोद मिश्रा, अयाज खान, के. के गोस्‍वामी, मटरू सिंह, लोटा, सीमा सिंह और अनिता रावत भी हैं.
'सिंघम' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, अजय देवगन नहीं ये एक्टर बने हैं बाजीराव सिंघम
टिप्पणियां फिल्‍म को रामकमल गुप्‍ता प्रोड्यूस कर रहे हैं. म्‍यूजिक डायरेक्‍टर धनंजय मिश्रा हैं, जो इंडस्‍ट्री के वन ऑफ द मोस्‍ट पॉपुलर म्‍यूजिशियन हैं. पामेला जैन इस फिल्‍म के गानों में अपनी आवाज देंगी. कोरियोग्राफर रिकी मास्‍टर, कानू मुखर्जी और दिलीप मास्‍टर हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. रायटर सादिज शमसेर हैं और डीओपी विरेंद्र तिवारी का है.
..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -