अक्षरा सिंह की आवाज का फिर चला जादू, गाना ‘कवलेजिया बलमुआ’ रिलीज होते हुआ Viral

4
- Advertisement -

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कवलेजिया बलमुआ (Collagiya Balamua) गाने से मचाई धूम.

नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) की सुपर ब्यूटी विथ वॉइस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का जलवा एक बार फिर देखने को मिल रहा है. उनकी आवाज का जादू भोजपुरी संगीत (Bhojpuri Music) की दुनियां फिर से गूंज उठी है. यही वजह है कि साल 2018 के सबों के दिलों पर राज करने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया गाना 'कवलेजिया बलमुआ' (Collagiya Balamua) रिलीज होते ही वायरल हो गया है. इस गाने को अपलोड हुए 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और इसे मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 'कवलेजिया बलमुआ' (Collagiya Balamua) साल 2019 में अक्षरा का पहला म्यूजिक वीडियो अलबम है, जिसे वेब म्यूजिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इस गाने से अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने जाहिर कर दिया है कि वे इस साल भी भोजपुरी (Bhojpuri) के दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली हैं, चाहे वो अपनी सुरीली आवाज हो या फिर बेजोड़ अभिनय.

आम्रपाली दुबे के वो 5 भोजपुरी डांस नंबर, जिन्होंने उन्हें बना दिया यूट्यूब क्वीन.. देखें Video

- Advertisement -

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की पॉपुलर अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) वैसे भी कह चुकी हैं कि उन्हें फिलहाल अपने काम पर ध्यान लगाना है, ताकि वे अपने करियर को और ऊंचाई तक ले जा पाएं. यही वजह है कि आज भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में अक्षरा अकेले दम पर मेल सिंगर – एक्टर के कदम से कदम मिला कर आगे बढ़ रही हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के बारे में उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि साल 2018 में उन्हें लोगों ने जिस तरह से प्यार दिया है, वो उनके लिए एनर्जी और इंसप्रेसन है.

सपना चौधरी के मॉडर्न लुक ने 'चुराया दिल का चैन', Video देख आप भी कहेंगे Wow

View this post on Instagram

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

टिप्पणियां

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आने वाले दिनों में कई और प्रोजेक्ट के साथ भोजपुरी (Bhojpuri) में धमाल मचाने वाली हैं. उन्होंने बताया कि बीते साल छठ पूजा के अवसर पर रिलीज अक्षरा के गाना ‘फुटी-फुटी रोए निर्धनिया' काफी हिट हुई और चारों ओर उनकी आवाज गूंजती रही थी. वहीं, सावन में अक्षरा के गाने बाबा धाम से लेकर देशभर में शिवभक्‍तों के बीच बजते रहे. ‘हर -हर बम -बम'एलबम का गाना ‘जब अक्षरा का गाना बजेगा' भी खूब हिट हुआ था, तो देवी गीत ‘माई अवतारी हो' को भी लोगों ने पसंद किया था. इसके अलावा उनके रोमांटिक और दर्द भरे गाने भी खूब सुने गए.

और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article