अंबाती रायडू ने World Cup को लेकर किया यह ट्वीट, तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं दिया जवाब…

1
- Advertisement -

अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने विश्व कप को लेकर किया था ट्वीट

नई दिल्ली:

विश्व कप 2019 (World Cup 2019) के लिए भारतीय टीम (Indian Team) का ऐलान किया जा चुका है. विश्व कप के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में चुनी गई टीम को लेकर कई लोगों ने नाराजगी भी जताई, तो बहुत से लोगों को यह टीम पसंद भी आई. विश्व कप (World Cup 2019) में चुनी गई टीम में सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि उस लिस्ट में अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) का नाम नहीं था. अंबाती रायडू ने इसपर अपने ही अंदाज में नाराजगी जताई थी. उन्होंने ट्वीट कर कहा था: "विश्व कप देखने के लिए अभी अभी 3डी ग्लास के नए सेट का ऑर्डर दिया है." विश्व कप टीम को लेकर अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूस कमाल खान (Kamaal R Khan) ने निशाना साधा है. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत की बहन ने किया ट्वीट, लिखा- महेश भट्ट ने मेरी बहन को चप्पल फेंककर मारी थी

Just Ordered a new set of 3d glasses to watch the world cup ..

— Ambati Rayudu (@RayuduAmbati) 16 अप्रैल 2019

- Advertisement -

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "बस मैं ही नहीं और लोग भी विश्व कप (World Cup 2019) के लिए चुनी गई टीम से खुश नहीं हैं. अब इस लिस्ट में क्रिकेटर अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) भी शामिल हो गए हैं. उन्होंने भी भारतीय टीम पर तंज कसा है और लिखा है कि विश्व कप देखने के लिए अभी 3डी ग्लास के नए सेट का ऑर्डर दिया है." कमाल खान ने इस तरह अंबाती रायडू के ट्वीट का हवाला देते हुए भारतीय टीम पर तंज कसा है.

Kesari Box Office Collection Day 26: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर की धाकड़ कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

So not only people and me, but cricket player Ambati Rayudu is also making fun of Indian squad for #CWC19! He wrote- I just ordered 3D glasses to watch the Cricket World Cup

— KRK (@kamaalrkhan) 16 अप्रैल 2019

यह पहला मौका नहीं है जब कमाल खान (Kamaal R Khan) ने भारतीय टीम (Indian Team) पर तंज कसा है. उन्होंने इससे पहले लिखा था कि यह टीम सेमीफाइनल तक भी नहीं पहुंच पाएगी. कमाल खान के उस ट्वीट पर भी लोगों ने खूब रिएक्शन दिए थे. कमाल खान इन दिनों ट्विटर पर खासे सक्रिय हैं. वो खेल, राजनीति, फिल्मी दुनिया सहित सभी क्षेत्रों पर अपनी राय रख रहे हैं. उन्होंने हाल ही में पीएम मोदी और अमित शाह पर भी तंज कसा था.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में आने वाला है बहुत बड़ा ट्विस्ट, क्या जेठालाल को हो रही फंसाने की साजिश?

टिप्पणियां

विश्व कप (World Cup 2019) के लिए चुनी गई भारतीय टीम इस प्रकार है:

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा , शिखर धवन, केएल राहुल, विजय शंकर, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी.

Source Article